trendingNow1zeeHindustan1667465
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मलाइका अरोड़ा के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, 49 की उम्र में खींचा ध्यान

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और फिटनेस की वजह से दुनियाभर में मशहूर हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए अंदाज कैमरे में कैद हो जाते हैं. अब एक बार फिर से उनकी अदाओं पर नजरें टिकी रह गई हैं.  

Advertisement
मलाइका अरोड़ा के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, 49 की उम्र में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)की अदा को देखकर ऐसा लगता है कि वक्त के साथ उनकी उम्र बढ़ने के बजाय, कम होती जा रही है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज लोगों को और दीवाना बना देता है. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहने लगा है. अब फिर से मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Malaika Arora ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

मलाइका अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें पिंक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

यहां उन्हें बॉडीफिट पिंक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और एम्ब्रॉयडरी वाला लाइट पिंक कलर का ब्लाउज कैरी किया है. इसे उन्होंने मैंचिंग के प्रिंटेड लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया है.

हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड लिपस्टिक, शाइनी रोजी चीक्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में मलाइका बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. खासतौर पर सभी की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिक गई हैं. 49 की उम्र में मलाइका की फिटनेस होश उड़ा रही है.

इस शो के कारण चर्चा में हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स पेश करते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस काफी वक्त से अपने ओटीटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें सामने आती हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर लगा चोरी करने का आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})