trendingNow1zeeHindustan1846832
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं माहिरा खान, उरी अटैक के बाद हो गई थी हालत खराब

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी निजी जिंदगी की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी एक बीमारी का खुलासा कर सभी को चौंका दिया है.  

Advertisement
इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं माहिरा खान, उरी अटैक के बाद हो गई थी हालत खराब

नई दिल्ली: मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने अभिनय का जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चलाया है. एक्ट्रेस बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से भारतीय दर्शकों के बीच के बीच भी खूब तारीफें लूट चुकी हैं. हालांकि, इस बार माहिरा अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपनी एक गंभीर बीमारी का खुलासा किया है.

बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं Mahira Khan

हाल ही में माहिरा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया वह करीब 6-7 सालों से दवाइयां खा रही हैं. माहिरा ने बताया कि फिल्म 'रईस' के बाद उन्हें जिस तरह ट्रोल किया गया उसका उन पर बहुत बुरा असर पड़ा. इसके बाद से ही उनके साथ यह सब शुरू हुआ.

उरी अटैक का पड़ा असर

माहिरा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि 2016 में उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया था. उसी दौरान 'रईस' रिलीज हो रही थी. तभी उनकी बीमारी उभरकर सामने आई. माहिरा ने बताया कि वह 6-7 सालों से एंग्जाइटी और डिप्रेशन की दवाइयां ले रहे हैं और आज भी वह पूरी तरह इससे उबर नहीं पाई हैं.

अचानक सब बिगड़ गया

माहिरा ने कहा, 'सब बहुत अचानक हुआ. मैंने फिल्म ही की शूटिंग थी. हम साथ काम कर रहे थे. सबकुछ अच्छा चल रहा था तभी उरी अटैक हो गया और इस अटैक के बाद राजनीतिक स्तर पर चीजें पूरी तरह बदल गईं. पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया. मैं कुछ भी सोच या समझ पाती सोशल मीडिया पर मुझे भी नफरत मिलने लगी.'

बिस्तर से भी नहीं उठ पाती थीं

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'तब मुझे अंदाजा भी नहीं था कि यह मेरे लिए इतना डिप्रेसिंग होगा. लोग मेरे खिलाफ लगातार ट्वीट्स कर रहे थे. मुझे फोन कॉल्स पर धमकियां मिलने लगी थीं. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं और मेरे करियर के साथ क्या होने वाला है. पिछले साल तक मेरी हालत खराब थी, मैं बिस्तर पर आ गई थी. मैं बाथरूम तक जाने के लिए बिस्तर से उठ नहीं पाती थी. दवाइयां लेने से मुझे अब मुझे हल्का महसूस होता है.'

ये भी पढ़ें- आमिर खान की इंडस्ट्री से ब्रेक होने जा रहा है खत्म, इस बायोपिक के लिए कसी कमर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})