Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Gufi Paintal Passes Away: महाभारत के 'शकुनि मामा' का हुआ निधन, लंबे समय से बीमार थे एक्टर

Gufi Paintal Passes Away: महाभारत में शकुनी मामा के किरदार से घर-घर पहचान बनाने वाले वेटरन एक्टर गूफी पेंटल का निधन हो गया है. एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. वे पिछले 10 दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे.  

Advertisement
Gufi Paintal Passes Away: महाभारत के 'शकुनि मामा' का हुआ निधन, लंबे समय से बीमार थे एक्टर
Manushri Bajpai|Updated: Jun 05, 2023, 12:57 PM IST

नई दिल्ली: Gufi Paintal Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक कई सेलेब्स के निधन ने हर किसी को परेशान कर दिया है. बीते दिन ही वेटरन एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर की मौत की खबर थी.  वहीं आज महाभारत में 'शकुनी‌ मामा' के किरदार निभाने वाले वेटरन एक्टर गूफी पेंटल के निधन की खबर आ गई है. इस खबर ने हर किसी को फिर से गमगीन कर दिया है. गूफी का  मुम्बई के‌ अस्पताल में निधन हो गया है. गूफी पेंटल के भतीजे हितेन‌ पेंटल ने एबीपी न्यूज़ को ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उम्र संबंधी क‌ई‌ बीमारियों‌ से जूझ रहे गूफ़ी पेंटल का हार्ट अटैक से आज सुबह 9 बजे के करीब निधन हुआ है. 

भतीजे ने निधन की पुष्टी की

गूफ़ी पेंटल काफी बीमार थे. पिछले‌ लगभग 10 दिनों से अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. एक्टर का आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था. हालांकि  दो दिन से उनकी तबीयत में सुधार देखा जा रहा था और ऐसे में उनके घर वालों को उनके स्वस्थ होकर घर जाने‌ की उम्मीद थी. लेकिन आज सुबह 9 बजे वे जिंदगी की जंग हार गए. एक्टर का अंतिम संस्कार आज शाम‌ 4 बजे ओशिवरा श्मशान घाट में किया जाएगा.

टीना ने दी थी जानकारी

एक्ट्रेस टीना घई ने सबसे पहले गूफी पेंटल की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट दिया था. टीना घई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर बताया था, 'गुफी पेंटल जी तकलीफ में हैं उनकी जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करती हूं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया था.

टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

पॉपुलर एक्टर गुफी पेंटल ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने साल 1975 की फिल्म 'रफू चक्कर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें बीआर चोपड़ा के सीरियल 'महाभारत' में शकुनि मामा का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाई थी. इस किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था.

इसे भी पढ़ें:  Mukesh Bhatt Birthday: जब पहली बार महेश भट्ट् से झगड़े पर मुकेश भट्ट की खुलकर बात , बोले- हमारे बीच कोई मतभेत...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})