trendingNow1zeeHindustan1948543
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Salman Khan की वजह से माधुरी दीक्षित ने रिजेक्ट की थी ये सुपरहिट फिल्म, सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Madhuri Dixit: सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनीं सुपरहिट फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' पहले माधुरी दीक्षित को ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. सालों बाद अब एक्ट्रेस ने वजह का खुलासा कर सबको चौंका दिया है.

Advertisement
Salman Khan की वजह से माधुरी दीक्षित ने रिजेक्ट की थी ये सुपरहिट फिल्म, सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

नई दिल्ली:Madhuri Dixit: पॉपुलर फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' सुपरहिट फिल्मों से एक थी. इस फिल्म में ज्वाइंट फैमिली के महत्व को बताया गया है,  जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, मोहसिन बहल, तब्बू. सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और नीलम कोठारी लीड रोल में दिखे थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म तब्बू से पहले धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को  ऑफर की गई थी.

माधुरी ने किया खुलासा

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की जोड़ी 'हम आपके हैं कौन' में नजर आ चुकी है. दोनों साथ में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. लेकिन माधुरी ने हाल में ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सलमान खान की वजह से 'हम साथ साथ हैं' में काम करने से मना कर दिया था. एक्ट्रेस की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है.

साधना के लिए किया गया था अप्रोच

मीडिया से बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने खुलासा किया कि उन्हें हम साथ साथ हैं ऑफर की गई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि सूरज बड़जात्या ने उन्हें फिल्म में साधना का रोल ऑफर किया था. लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. इसके बाद तब्बू ने साधना का किरदार निभाया था.

माधुरी ने बताया था कि वह करिश्मा और सोनाली का रोल भी कर सकती थीं , लेकिन निर्देशक को वे किरदार उनके लिए सूटेबल नहीं लग रहे थे.

सलमान खान के कारण फिल्म को ठुकराया 

माधुरी ने बताया कि उन्होंने इसलिए फिल्म करने से मना किया,  उन्हें लगा था कि हम आपके हैं कौन में वह सलमान खान की प्रेमिका बनीं थी. अब उनकी भाभी का किरदार निभाना सही नहीं होगा. उन्हें लगा कि ये ऑडियन्स को भी सही नहीं लगेगा. माधुरी ने बताया कि फिल्म में एक सीन था, जिसमें सलमान को तब्बू के पैर छूने थे और गले लगाना था. हम आपके हैं कौन में हमारी कैमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था, जिसके बाद उन्हें ये सब हजम नहीं होता.

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})