trendingNow1zeeHindustan1736518
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

माधुरी दीक्षित ने दिखाया स्वैग, देसी लिबास छोड़ वेस्टर्न लुक में आईं नजर

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती पर आज भी लोगों की नजरें टिकी रह जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अदाओं का जादू भी लोगों पर चलाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.  

Advertisement
माधुरी दीक्षित ने दिखाया स्वैग, देसी लिबास छोड़ वेस्टर्न लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) को देख आज भी दुनियाभर के लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. एक्ट्रेस बेशक कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन अब अदाओं का जादू तो वह चला ही देती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए भी एक्ट्रेस के चाहने वाले उनसे जुड़े रहते हैं. ऐसे में माधुरी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं. अब फिर से उन्होंने फैंस को दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Madhuri Dixit ने दिखाया स्वैग

इंस्टाग्राम के जरिए माधुरी फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं.

इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अलग-अलग पोज देते हुए स्वैग में अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लूज ब्लैक पैंट्स, ब्लैक प्रिंट वाला व्हाइट टॉप और लेदर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं माधुरी

माधुरी ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने पिंक लिप्स रखे हैं और बालों को ओपन छोड़ा है. एक्ट्रेस ने यहां ब्लैक शेड्स भी पहने हुए हैं. इसके साथ एक्सेसरीज के तौर पर माधुरी ने कानों में छोटे से ईयररिंग्स, एक हाथ में ब्रेसलेट और दूसरे हाथ में वॉच पहनी है. इस लुक में माधुरी स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने स्वैग में एक से एक किलर पोज दिए हैं.

56 की उम्र में भी हॉट हैं माधुरी दीक्षित

माधुरी की अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 56 साल की हो चुकी हैं और 2 बेटों की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है. वहीं, उनकी खूबसूरती को तो कभी कोई टक्कर दे ही नहीं सकता. यही कारण है माधुरी के हर अंदाज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.

ये भी पढ़ें- पिंक गाउन में रकुल प्रीत सिंह ने बरपाया कहर, हॉट लुक में दिखीं एलिगेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})