trendingNow1zeeHindustan1263408
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Madhubala Biopic: अब पर्दे पर खुलेंगे मधुबाला की जिदंगी के कई राज, बनने जा रही है बायोपिक

Madhubala Biopic: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपनी बेइंतहा खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं.मधुबाला के जीवन के कई अनसुने किस्से हैं.   

Advertisement
Madhubala Biopic: अब पर्दे पर खुलेंगे मधुबाला की जिदंगी के कई राज, बनने जा रही है बायोपिक

नई दिल्ली: Madhubala Biopic: मधुबाला 60 से 70 दशक की अभिनेत्री थी. हिंदी सिनेमा में वह न केवल अपने शानदार अभिनय बल्कि बेइंतहा खूबसूरती के लिए जानी जाती थी. मधुबाला ने अपने करियर में की हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी निजी जिदंगी में काफी उतार-चढ़ाव थे. आज भी मधुबाला के जीवन कई अनसुने किस्स हैं. मधुबाला के जीवन से जुड़े हर किस्से को आप जल्द ही फिल्म में देख सकते हैं. जी हां हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला की जिंदगी की कहानी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. 

बता दें कि जल्द ही मधुबाला की बायोपिक बनेंगी. दिवंगत अभिनेत्री की बहन माधुर ब्रिज भूषण ने शक्तिमान के प्रोड्यूर के साथ मिलकर फिल्म को बनाने का फैसला लिया है. आइए जानते हैं इस बायोपिक में क्या खास होने वाला है. 

अगले साल हो सकती है रिलीज 

मधुर अपनी बहन के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए मधुर्य विनय के ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की है. जल्द ही फिल्म शुरू की जाएगी. कहा जा रहा है कि अगले साल तक फिल्म रिलीज हो सकती है. 

बायोपिक में क्या नहीं होगा दिलीप कुमार का ज्रिक  

दिवंगत एक्ट्रेस की बहन मधुर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि मधुबाला की बायोपिक में दिलीप कुमार का ज्रिक नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा कि हम मधुबाला की कहानी बताते हुए किसी को दुख नहीं पहुचाना चाहते हैं. 

मधुबाला और दिलीप कुमार अफेयर 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मधुबाला और दिलीप कुमार 9 साल तक रिलेशनशिप में थे. लेकिन इनका प्यार शादी की मंजिल तक पहुंचने में नकामयाब हो गया. साल 1960 में मधुबाला ने किशोर कुमार से शादी कर ली. साल 1969 में मधुबाला का निधन हो गया था. 

इसे भी पढ़ेंः फोटोशूट के लिए 'अनुपमा' की बहू ने पहनी फ्लोरल ड्रेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})