trendingNow1zeeHindustan1297057
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Criminal Justice 3 Trailer: क्या मुकुल को बेगुनाह साबित कर पाएंगे माधव मिश्रा? पंकज त्रिपाठी सुलझाएंगे गुत्थी

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' (Criminal Justice 3) के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब मेकर्स ने 'क्रिमिनल जस्टिस 3' का ट्रेलर जारी कर दिया है.   

Advertisement
Criminal Justice 3 Trailer: क्या मुकुल को बेगुनाह साबित कर पाएंगे माधव मिश्रा? पंकज त्रिपाठी सुलझाएंगे गुत्थी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' (Criminal Justice 3) के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस उनकी इस सीरीज का काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने 'क्रिमिनल जस्टिस' का ट्रेलर जारी कर दिया है. माधव मिश्रा के रूप में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं. पिछले दो सीजन में उनके किरदार माधव मिश्रा को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

'क्रिमिनल जस्टिस' के तीसरे सीजन का ट्रेलर आउट

इस ट्रेलर को हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्रेलर की शुरुआत होती है अवंतिका नाम की महिला से, जो चाहती है कि उनके बेटे मुकुल का केस माधव मिश्रा लड़े.

मुकुल पर अपने ही चाइल्ड आर्टिस्ट बहन की हत्या का आरोप है. इतना ही नहीं, फिंगरप्रिंट से लेकर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार तक, सारे सबूत मुकुल के खिलाफ हैं, लेकिन फिर भी वह अपने आप को बेगुनाह बताता है.

अधूरे सच से पर्दा उठाएंगे पंकज त्रिपाठी

अब पंकज त्रिपाठी इस मुकदमे को कैसे लड़ते हैं यह तो नए सीजन के रिलीज के बाद ही पता लग सकेगा. पंकज त्रिपाठी वकील बन अधूरे सच से पर्दा उठाते नजर आएंगे. माधव मिश्रा फिर से अपने अलग अंदाज के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए वापस आ रहे हैं. सीरीज में पंकज माधव मिश्रा बन अपनी बुद्धि, रणनीतियों और सच्चाई की खोज करते नजर आए. 

26 अगस्त को रिलीज होगी वेब सीरीज

रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. वहीं, सीरीज के इस सीजन में श्वेता बसु प्रसाद, लेखा की भूमिका में पंकज त्रिपाठी उर्फ माधव मिश्रा के खिलाफ केस लड़ती नजर आएंगी. एन मिनट 35 सेकेंड के इस ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. दर्शकों को अब 26 अगस्त का बेसब्री से इंतजार है. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: खतरे में है अनुपमा और काव्या का सुहाग! जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं अनुज और वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})