trendingNow1zeeHindustan2332820
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी..', मुस्लिम होने के कारण लकी अली झेल रहे दर्द

लकी अली ने अपने गानों से हमेशा ही दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि, कुछ वक्त से लकी अली लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं. इसी बीच अब उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

Advertisement
'दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी..', मुस्लिम होने के कारण लकी अली झेल रहे दर्द

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) ने अपने गानों से हिन्दी सिनेमा में खूब धमाल मचाया है. उनके गाने अक्सर लोगों की जुबां पर रहते हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से सिंगर लाइमलाइट से दूर हैं. पिछले दिनों गोवा से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. वहीं, अब एक्स (ट्विटर) पर उनका एक पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसे देख लोग हैरान भी हो रहे हैं और थोड़े कनफ्यूस्ड भी दिख रहे हैं.

मुस्लिम होने की वजह से लोग करते हैं ऐसा बर्ताव

लकी अली ने एक पोस्ट में बताया है कि मुस्लिम होने के कारण लोग उनके साथ किस तरह का बर्ताव कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मुस्लिम होने के वजह से आप दुनिया में अकेले रह जाते हैं. सिंगर ने तो यहां तक कह दिया कि लोग आपको आतंकवादी भी समझने लगते हैं. अब उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

मुस्लिम होने के कारण रह जाते हैं अकेले

लकी अली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'आज मुस्लिम होना, दुनिया में अकेले होना है. मोहम्मद के रास्ते पर चलने का मतलब है अकेले होना. आपके दोस्त आपको छोड़ जाएंगे. पूरी दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी.'

अब सिंगर के इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक यूजर का कहना है कि वह अच्छे इंसान हैं और हमेशा रहेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, 'यही तो परीक्षा है. आप किसे खुश करना चाहते हैं अल्लाह को या उन लोगों को जिन्हें आप 'दोस्त' कहते हैं.'

मेहमूद के बेटे हैं लकी अली

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर और कॉमेडियन महमूद के बेटे लकी अली का असली नाम मकसूद मोहम्मद अली है, लेकिन वह लकी अली के नाम से मशहूर हुए. उन्होंने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. वहीं, लकी अली को कई प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करते हुए भी देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Kim Kardashian पहली बार पहुंचीं भारत, अनंत अंबानी और राधिका की शादी में मचेगा खूब धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})