Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Love Storiyaan Trailer Out: इस बार रोमांस के किंग नहीं, बल्कि रियल लाइफ 'लव स्टोरीयां' समझाएंगी प्यार की सही परिभाषा, रिलीज हुआ खूबसूरत ट्रेलर

Love Storiyaan Trailer Out: करण जौहर की वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण जौहर इस बार असली प्रेम कहानियां दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं.

Advertisement
Love Storiyaan Trailer Out: इस बार रोमांस के किंग नहीं, बल्कि रियल लाइफ 'लव स्टोरीयां' समझाएंगी प्यार की सही परिभाषा, रिलीज हुआ खूबसूरत ट्रेलर
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 08, 2024, 02:15 PM IST

Love Storiyaan Trailer Out: मशहूर फिल्मकार करण जौहर अपने रोमांटिक अंदाज के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई खूबसूरत लव स्टोरी पेश कर चुके हैं. इस बार वह अपनी अगली वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' के साथ प्यार का एक नया अंदाज लेकर आ रहे हैं. वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज हो रही है 'लव स्टोरियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें फिल्मी सितारे नहीं, बल्कि असल जिंदगी के कपल्स अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में देशभर के 6 कपल्स को दिखाया गया है.

मजेदार है ट्रेलर

6 भागों वाली 'लव स्टोरियां' में कपल्स के प्यार, इमोशन, खुशी और जिंदगी के हर मुश्किल पलों को बहुत बेहतरीन तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस सीरीज को देखकर एक बार फिर आपको अपना प्यार और इसकी खूबसूरत का एहसास होगा. ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की सीरीज में प्यार के हर खट्टे-मीठे पल को दिखाया गया है.

असली प्यार समझाएंगी कहानियां

ट्रेलर की शुरुआत करण जौहर के साथ होती है. इसमें वह दर्शकों को बता रहे हैं कि यह स्क्रिप्ट से भी कुछ ज्यादा है. जुड़िए मेरे साथ, जिसमें हम असली प्यार के मतलब को और गहराई से जानने की कोशिश करेंगे, वो भी असली प्रेम कहानियों के जरिए. अब कुछ ही देर में इस ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी प्यार मिलने लगा है.

14 फरवरी को स्ट्रीम होगी सीरीज

धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'लव स्टोरियां' के हर एपिसोड को एक अलग डायरेक्ट के निर्देशन में तैयार किया गया है. सीरीज के निर्देशन की कमान अक्षय इंदिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी'कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी ने संभाली है. इस सीरीज को वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर 14 फरवरी को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Jagjit Singh Special: जगजीत सिंह की गजल सुनने के लिए पायलट ने रोक दी थी फ्लाइट की लैंडिंग, ये मजेदार किस्से कर देंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})