trendingNow1zeeHindustan1418731
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bollywood Live Updates: 6 दिनों में सिर्फ इतना ही कारोबार कर पाई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', हिना खान का दिखा बोल्ड लुक

Entertainment Bollywood Live Updates: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है. काजल अग्रवाल की फिल्म 'घोस्टी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में काजल को डबल रोल में देखा जा रहा है. वहीं, हिना खान का बोल्ड फोटोशूट वायरल हो रहा है.  

Advertisement
Bollywood Live Updates: 6 दिनों में सिर्फ इतना ही कारोबार कर पाई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', हिना खान का दिखा बोल्ड लुक
LIVE Blog

Entertainment Bollywood Live Updates, 31 October: मशहूर सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के कारण तो काफी सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी अक्सर लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. तो चलिए ऐसे में जानते हैं कि बॉलीवुड, टीवी और साउथ स्टार्स को लेकर किस तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

31 October 2022
20:04 PM

फ्लॉप होती दिख रही हैं अक्षय कुमार की 'राम सेतु'

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' बॉक्स ऑफिस पर उतना शानदार कलेक्शन नहीं कर पाई है. 6 दिनों में फिल्म ने भारत में सिर्फ 56 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया. दूसरे दिन- 11.40 करोड़, तीसरे दिन- 8.75 करोड़, चौथे दिन- 6.05 करोड़, पांचवे दिन- 7.30 करोड़ और रविवार यानी छठे दिन सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की.

19:26 PM

Kajal Aggarwal की ''Ghoshty' का ट्रेलर रिलीज

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'घोस्टी' (Ghosty) को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में काजल डबल रोल में नजर आ रही हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

यहां पढ़ें पूरी खबर- Ghosty Teaser: डबल रोल में काजल अग्रवाल ने किया हैरान, हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'घोस्टी' का टीजर जारी

19:06 PM

Hina Khan Bold Photos

हिना खान ने अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही लोगों को मदहोश किया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ब्लू बैकलेस जंपसूट में फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

18:55 PM

IIFA 23rd को होस्ट करेंगे ये सितारें

23वें आईफा समारोह का आयोजन अबू धाबी के यस आइलैंड में किया जाएगा. इस बार अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर और मनीष पॉल इवेंट को होस्ट करने वाले हैं. बता दें कि ये अवॉर्ड्स 9 से 11 फरवरी, 2023 तक चलने वाले हैं. 

18:48 PM

Katrina Kaif Helloween Look

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस बीच उन्होंने अब अपने हैलोविन लुक से सभी के होश उड़ा दिए है. यहां वह जोकर के लुक में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

17:31 PM

Arijit Singh Lookalike

17:27 PM

Janhvi Kapoor Latest Photos:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज वह न सिर्फ अपनी मां और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी, बल्कि खुद के नाम से भी मशहूर हैं. जाह्ववी कभी अपने काम के कारण तो, कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. 

17:25 PM

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:

'गुम है किसी के प्यार है' सीरियल में विराट के सामने सवि और उसके रिश्ते का सच आ गया है. सच जानने के विराट की जिंदगी एक बार फिर तहस-नहस हो गई है. वहीं दूसरी ओर पाखी को अपने रिश्ते के टूटने का डर सता रहा है. वह हर हाल में सई और सवि को विराट और विनायक की जिंदगी से दूर करना चाहती है. शो में मेकर्स काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ लेकर आए हैं. 

17:12 PM

Salman Khan के साथ Ram Charan का डांस नंबर

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में कई सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज गिल और पलक तिवारी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. अब खबर आ रही हैं की फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण की भी झलक देखने को मिल सकती है. एक्टर फिल्म के एक गाने में सलमान संग थिरकते नजर आएंगे.

17:07 PM

Monica O My Darling Trailer OUT

Rajkummar Rao, Huma Qureshi और Radhika Apte अपनी आगामी कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। फिल्म में सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन कपूर, भगवती पेरुमल, ज़ैन मैरी खान और सुकांत गोयल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

16:54 PM

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के अलग होने की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही हैं. अब कहा जा रहा है कि चारू ने बेटी जियाना के साथ राजीव का घर छोड़ दिया है.

16:25 PM

जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज 'मुखबीर द स्टोरी ऑफ द स्पाई' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस जासूस थ्रीलर सीरीज में पाकिस्तान में भारत के एक एजेंट की कहानी देखने को मिलेगी. 8 एपिसोड वाली ये सीरीज 11 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी. इसमें 60 के दशक में भारत द्वारा पाकिस्तान की साजिश को नाकामयाब करने की कहानी दिखाई गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

16:04 PM

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग एक्ट्रेस के लिए बिल्कुल आसान नहीं थीं. फिल्म में उन्हें एक फ्रीजर में कैद देखा जा रहा है और इसकी शूटिंग के समय जाह्नवी को सपने में भी यही दिखता था कि वह किसी ठंडी और डार्क में बंद हो गई हैं.

16:00 PM

बार्क इंडिया की तरफ से इस साल के 42वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. 'अनुपमा' फिर पहने पायदान पर काबिज है, जबकि 'गुम है किसी के प्यार में' को दूसरा स्थान मिला है. इस सप्ताह की लिस्ट में पिछली बार से ज्यादा फेरबदल भी नहीं हुए हैं.

यहां पढ़ें पूरी खबर: Serial TRP Week 42: कायम है 'अनुपमा' की बादशाहत, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

15:45 PM

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 12 जनवरी, 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि, अब खबर आई है कि फिल्म की रिलीज डेट जनवरी से बढ़ाकर 2023 की गर्मियों में शिफ्ट कर दी गई हैं. 

15:44 PM

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती (Bengali Actress Sonali Chakraborty) का निधन हो गया है. खबरों की माने तो एक्ट्रेस काफी समय से बीमार चल रही थीं. अभी वह 59 साल की थीं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस लीवर कैंसर से जूझ रही थीं.

15:06 PM

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी के बंधन मे बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस की शादी की डेट भी सामने आ गई हैं. खबर है कि वह 4 दिसंबर, 2022 को बिजनेस मैन सोहेल कथौरिया से शादी कर रही हैं.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})