trendingNow1zeeHindustan1742257
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: शो की आखिरी कंटेस्टेंट को देख लगा झटका, ट्वीस्ट ने उड़ाए होश

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE Updates: सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' दर्शकों के बीच दस्तक दे चुका है, जिसका लंबे समय फैंस को इंतजार था. वहीं, सलमान की होस्टिंग की खबर ने इस उत्सुकता को और बढ़ा दिया है.

Advertisement
Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: शो की आखिरी कंटेस्टेंट को देख लगा झटका, ट्वीस्ट ने उड़ाए होश
LIVE Blog

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE Updates: 'बिग बॉस' का हर सीजन खूब चर्चा में रहा है. अब शनिवार 17 जून से 'बिग बॉस ओटीटी' का आगाज हो चुका  है. दिलचस्प बात तो यह है कि ओटीटी पर भी सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. ऐसे में शो को लेकर उत्सुकता दोगुनी हो गई है. इस सीजन में कई नाम-गिरामी चेहरे नजर आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया, टीवी शोज या किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं. बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' का लुत्फ आप आज रात 9 बजे से जीयो सिनेमा में मुफ्त में उठा सकते हैं.

18 June 2023
00:21 AM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: इस कंटेस्टेंट को देखकर लगा झटका

शो की शुरुआत से ही पैनल जज के तौर पर बैठीं पूजा भट्ट ने भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री कर ली है. सलमान खान ने जैसे ही कंटेस्टेंट के तौर पर उनके नाम का खुलासा किया तो इस ट्वीस्ट ने हर किसी के होश उड़ा दिए.

00:17 AM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: शो को मिले अपने 12वें कंटेस्टेंट

खुद को सुपरस्टार कहने वाले यूट्यूबर पुनीत कुमार भी शो के कंटेस्टेंट बन चुके हैं. पुनीत ने मंच पर धमाकेदार एंट्री की, जिसे देखकर सलमान खान के लेकर पैनल पर बैठे जजेज भी दंग रह गए. हालांकि, पुनीत का कहना है कि वह लोगों के चेहरों पर हंसी लाने के लिए ऐसे वीडियोज बनाते हैं.

00:02 AM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: पलक पुरसवानी बनीं 11वीं कंटेस्टेंट

टीवी एक्ट्रेस पलक पुरसवानी भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट बन गई हैं. पलक, अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. अब देखना ये है कि ब्रेकअप के बाद अब शो के अंदर दोनों का सफर कैसा रहने वाला है.

23:48 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: अविनाश सचदेव की हुई एंट्री

मशहूर टीवी एक्टर अविनाश सचदेव शो में पहुंच चुके हैं. 'छोटी बहू' से देशभर के लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अविनाश को शो में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. काफी समय से उनके शो में आने की चर्चा बनी हुई थी.

23:38 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: बिग बॉस ओटीटी में पहुंची 9वीं कंटेस्टेंट 

शो 'भाग्यलक्ष्मी' से चर्चा में आईं टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे भी इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट बन गई हैं. हालांकि, वह अब भी इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस के अलावा बेबिका एस्ट्रोलॉजर और डेंटिस्ट भी हैं.

23:25 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: शो में पहुंचीं आलिया सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पिछले काफी समय से लगातार अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहीं. अब खुद की रियलिटी दिखाने के लिए आलिया बन गई हैं 'बिग बॉस ओटीटी 2' की 8वीं कंटेस्टेंट बन चुकी हैं.

23:12 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

जाद हदीद की रैंकिंग को पैनल जजेज ने एक नंबर और ऊपर कर दिया है. भारतीयों का प्यार दिखाने के लिए उनकी रैंकिंग 6 से को 5 पर कर दी गई हैं. इसी के साथ जाद को 90 हजार बिग बॉस करेंसी मिली है.

23:11 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

जनता की वोटिंग के अनुसार मनीषा रानी को 8वीं रैंकिंग मिली हैं. हालांकि, पैनल पर बैठे जजेज को उनकी रियलिटी पर थोड़ा शक हो रहा है. अपने कई सवालों को क्लियर करने के बावजूद उन्हें 8वीं रैंक पर रखा गया है.

23:09 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: बिग बॉस के घर में हुई नई एंट्री

हबीबी के रूप में मशहूर जाद हदीद 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो के 7वें कंटेस्टेंट बन गए हैं. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब अरब से कोई सेलिब्रिटी शो में कंटेस्टेंट बनने रहा है. बता दें कि जाद एक 4 साल की बेटी के पिता भी हैं.

22:48 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: बिहार की हसीना है छठी कंटेस्टेंट

बिहारी की रहने वाली खूबसूरत डांसर मनीषा रानी 'बिग बॉस ओटीटी 2' छठी कंटेस्टेंट बन गई हैं. आते ही मंच पर मनीषा ने धमाल मचा दिया है

22:39 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

जनता की वोटिंग के मुताबिक, साइरस को 10वां स्थान मिला है. वहीं, पैनल पर बैठे जजेज ने उन्हें सीधे 10 से दूसरे पायदान पर पहुंचा दिया है.

22:24 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: पांचवे कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

मशहूर टीवी होस्ट, कॉमेडियन और थिएटर पर्सनैलिटी साइरस ब्रोचा ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री कर ली है. वह शो के 5वें कंटेस्टेंट बन गए हैं.

22:21 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: आकांक्षा को लेकर सोच में पैनल

जनता की वोटिंग के मुताबिक आकांक्षा को तीसरी रैंकिंग मिली है, लेकिन पैनल ने उन्हें होल्ड पर रख दिया है. पैनल को ऐसा लगा कि आकांक्षा बिल्कुल रियल साइड नहीं दिखा रही हैं. इसीलिए उन्होंने कुछ सोच-विचार करने के लिए होल्ड कर दिया है.

22:05 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: चौथी कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी बनीं 'बिग बॉस ओटीटी 2' की चौथी कंटेस्टेंट. एक्ट्रेस ने 'बाहुबली' के गाने 'है रात में नशा तेरा' पर जबरदस्त परफोर्मेंस के साथ मंच पर एंट्री की है. इस दौरान आकांक्षा का काफी हॉट लुक देखने को मिल रहा है.

21:58 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

पैनल ने जिया शंकर और अभिषेक मल्हान की रैंकिंग घटाकर सीधे 6 नंबर पर कर दी है. इसी के साथ दोनों को मिलाकर सिर्फ 75 हजार रुपये बीबी करेंसी दी गई है, जिसकी वजह से शो में दोनों का सफर थोड़ी मुश्किल होता दिख रहा है.

21:51 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

बिग बॉस के घर में जाने पहले ही शो सलमान के सामने मंच पर ही जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के बीच तीखी बातचीत देखने को मिली.

21:42 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: यूट्यूबर बने तीसरे कंटेस्टेंट

मशहूर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान उर्फी फुक्रा इंसान शो का तीसरा कंटेस्टेंट बन चुका है. अभिषेक का हरकतों के कारण उनका परिवार भी यही सोच रहा है कि वह कैसे शो में टिक पाएंगे.

21:36 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: दूसरी कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

एक्ट्रेस जिया शंकर शो की दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं. उन्होंने जिस तरह अपनी पर्सनैलिटी के बारे में बताया कि उसे देखकर सलमान को भी अब शक होने लगा है कि वह कैसे शो में सर्वाइव कर पाएंगी.

21:30 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: शानदार है घर

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का घर बेहद खूबसूरत है, लेकिन इस बार घर के अंदर खास बात यह देखने को मिली कि यहां कि इसे रिसाइकल चीजों से तैयार किया गया है. वहीं, घर के अंदर पहुंचीं फलक को अब अपना पसंदीदा बेड चुनने के बिग बॉस करेंसी का इस्तेमाल करना होगा.

21:23 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: फलक की रैंक हुई चेंज

पैनल टीम ने फलक से बात करने का बाद उनकी रैंकिंग 9 से बदलकर 4 कर दी है. ऐसे में उनकी बिग बॉस करेंसी भी 1 लाख 5 हजार हो गई.

21:20 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

जनता के वोट्स के अनुसार फलक नाज अभी 9वीं रैंकिग पर हैं. इसी रैकिंग के मुताबिक सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस करेंसी दी जाएगी.

21:12 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: पहले कंटेस्टेंट की हुई एंट्री

'बिग बॉस ओटीटी 2' में पहले कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. शो की पहली सदस्य बनकर आई हैं टीवी एक्ट्रेस फलक नाज. यहां वह बता रही हैं कि पहले लोग उन्हें उनके अलग-अलग किरदारों की वजह से जानते थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शीजान खान की बहन के रूप में जाना जाने लगा और लोग उन्हें अलग ढंग से देखने लगे.

21:07 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

शो में कंटेस्टेंट्स को बने रहने के लिए बिग बॉस करेंसी कमानी होगी. इस करेंसी की जरूर सदस्यों को अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरी करने के लिए भी इस्तेमाल करना होगा.

21:06 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

सलमान और पूजा के साथ मंच पर दीबांक, सनी लियोन, एमसी स्टैन और संदीप सिकंद भी नजर आ रहे हैं, जो पैनल की कुर्सी पर बैठे हैं.

21:03 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

सलमान खान के साथ मंच पर पूजा भट्ट पहुंच गई हैं. उन्होंने अपनी उत्सुकता जताते हुए शो के बारे में सलमान से काफी कुछ जानने की कोशिश की. सलमान ने बताया कि 24 घंटे कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस सीजन में जनता ही बॉस होगी.

21:01 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

सलमान खान ने दमदार परफोर्मंस के साथ मंच पर की एंट्री. यहां वह अपने सॉन्ग 'हैंगओवर' पर थिरकते दिखे

20:38 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

कौन है ये हसीना जिसके सामने सलमान खान के लिए भी बोलने हुआ मुश्किल. सबके चेहरों पर बिखेर दी मुस्कान

20:24 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

पैनेलिस्ट की कुर्सी पर बैठे नजर आए सनी लियोन और एमसी स्टोन. कंटेस्टेंट्स से करेंगे ऐसे-ऐसे सवाल, जो खूब मचाने वाले हैं बवाल

20:22 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE

कौन हैं हबीबी? जो शो में लगाने आ रहे हैं हॉटनेस का तड़का

20:17 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE: सलमान क्यों दिखे नाराज

सलमान खान के मंच पर दिखेंगे सनी लियोन और एमसी स्टैन जैसे सितारे. पहले ही दिन किस बात पर भड़ते दिखे सलमान

20:14 PM

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere LIVE:

कहा जा रहा है कि शो में कंटेस्टेंट्स अपने पेट्स को भी साथ लेकर आने वाले हैं. अब ये लोग अपने पेट्स को घर के अंदर भी ले जाएंगे या नहीं इसका खुलासा तो कुछ देर बाद ही हो पाएगा.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})