trendingNow1zeeHindustan2378309
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सिंगर कुमार सानू के बेटे का सनसनीखेज खुलासा, बोले- 'बिग बॉस में जाने के लिए ली काले जादू की मदद'

मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू अचानक से फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में खुलासा किया है कि 'बिग बॉस 14' में जाने के लिए उन्होंने काले जादू की मदद ली थी. अब उनका ये खुलासा हर किसी के होश उड़ा रहा है. खुद पारस भी यह जानकर हैरान हैं.

Advertisement
सिंगर कुमार सानू के बेटे का सनसनीखेज खुलासा, बोले- 'बिग बॉस में जाने के लिए ली काले जादू की मदद'

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू उनके और उनकी पत्नी के बेटे हैं. वह भी अपने पिता की तरह ही सिंगर हैं. जान कुमार सानू को हम सभी 'बिग बॉस 14' में देख चुके हैं. यहीं से ही पूरे देश को पता चला था कि वह कुमार सानू के बेटे हैं. इस शो की वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, अब जान कुमार सानू एक बार फिर से अचानक खबरों में आ गए है. हाल ही में वह पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में नजर आए. इस दौरान उन्होंने काले जादू और वशीकरण को लेकर ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं कि जो भी उन्हें सुन रहा है उसके होश उड़ रहे हैं.

जान कुमार सानू ने किया वशीकरण का खुलासा

जान कुमार सानू ने पॉडकास्ट में वशीकरण को लेकर एक ऐसी बात बताई कि शो के होस्ट खुद पारस छाबड़ा भी दंग रह हैं. अब इस एपिसोड का एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे खुद पारस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है.

वीडियो में पारस ने जान कुमार सानू से सवाल किया, 'क्या नेपोटिज्म के सहारे 'बिग बॉस 14' में एंट्री मिली थी?' क्योंकि सिंगर होने के कारण उनके पिता कुमार सानू के इंडस्ट्री में सभी के साथ अच्छे रिश्ते हैं. वहीं, जान कुमार सानू ने कहा कि पिता के सहारे नहीं, बल्कि काले जादू की मदद में वह बिग बॉस में पहुंचे.

जान कुमार सानू ने सुनाई खौफनाक कहानी

जान कुमार सानू की बात सुनते ही पारस छाबड़ा के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने अपनी पूरी कहानी सुनाई. उन्होंने कहा, 'मैं बिग बॉस में आया था काला जादू करके. मैं गया कोलकाता. वहां मैं एक महिला से मिला. जब उनसे मिलने गया तो उन्होंने कुछ बंदर पाल रखे थे. जब बातचीत की तो बाद में पता चला कि वो बंदर नहीं, वह आदमी थे, जिनको बंदर बनाया गया था और उनको पालकर रखा गया था. वकीशकरण किया हुआ था. जब मैंने ये सब देखा तो मुझे लगा कि मैं सही जगह आया हूं.'

बकरों और मुर्गों का दिया बलिदान

जान कुमार सानू ने आगे बताया, 'उन्होंने बोला कि आप जो चाहते हो उसके लिए आपको बलिदान देना होगा. तो मैंने कुछ बकरों और मुर्गों का भी बलिदान दिया है. वहां मैंने काले रंग का जो पुतला इस्तेमाल होता है इसमें, वो भी असल में देखा था कि कैसे उसका इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन वो उद्देश्य बड़ा था तो वो करना पड़ा. और फिर बिग बॉस से मुझे फोन आ गया. जब मैं मुंबई आया तो उसके 4 दिन बाद ही मुझे बिग बॉस से फोन आ गया. हां ये सच है. ऐसा हुआ था.' अब जान कुमार सानू का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई', करीना कपूर के पोस्ट पर कियारा आडवाणी का हैरान करने वाला कमेंट वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})