trendingNow1zeeHindustan1513105
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फोटो में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना, आज कॉमेडी की दुनिया का है जाना माना नाम

सोशल मीडिया पर एक फेमस एक्टर के बचपन की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. क्या आप ये फोटो देखकर बता सकते हैं कि कौन सा अभिनेता है.  

Advertisement
फोटो में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना, आज कॉमेडी की दुनिया का है जाना माना नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के हर सितारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग होती है, जो उनके टैलेंट को खूब पसंद करते हैं. दर्शक अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे में हर छोटी से छोटी अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अक्सर सोशल मीडिया सितारों की बचपन की तस्वीरें भी खूब वायरल हो जाती हैं. हाल में ही एक ऐसी ही फोटो सामने आई है. क्या आप इस एक्टर को पहचान सकते हैं.

सुपरस्टार्स संग किया है काम

फोटो में दिख रहा है ये क्यूट बच्चा कॉमेड़ी की दुनिया में काफी पॉपुलर है. इस क्यूट सी स्माइल वाले बच्चे ने न केवल टीवी बल्कि बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक पर अपना जादू बिखेरा हैं.

fallback

कॉमेडी में भी इनका कोई तोड़ नहीं है. अगर आपने नहीं पहचाना तो हम आपको बता देते हैं. फोटो में दिख रहा ये छोटा बच्चा आज अभिषेक बच्चन से लेकर अजय देवगन जैसे सितारों के साथ भी नजर आ चुका है. ये कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं.

गोविंदा के हैं भांजे

कृष्णा बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं. वह अक्सर उनकी मिमिक्री करते हुए भी दिखाई देते हैं. हालांकि काफी समय से दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है.

दोनों की बीच चल रही अनबन चर्चा का विषय बनी रहती है. 

इन फिल्मों में किया काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष्णा ने ‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘बोल बच्चन’, ‘तेरी भाभी है पगले’, ‘एंटरटेनमेंट’ और ‘2 चेहरे’ जैसे फिल्मों में शानदार काम किया है. वह टीवी पर अपनी कॉमेडी के चलते घर घर में पहचाने जाते हैं. कॉमेडी शो की बात करें तो उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’, ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’, जैसे कई और शोज में काम किया है. वह ओटीटी सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में भी दिखाई दे चुके हैं. आजकल वह  'बिग बॉस 16' का बिग बज अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ होस्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: शालीन भनोट ने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को बताया 'लेस्बियन', एक्ट्रेस ने मचाया बवाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})