trendingNow1zeeHindustan2152563
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kriti-Pulkit Samrat wedding venue: मानेसर के इस आलीशान होटल में सात फेरे लेंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट

Kriti-Pulkit Samrat wedding venue: पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल के शादी वेन्यू को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Advertisement
Kriti-Pulkit Samrat wedding venue: मानेसर के इस आलीशान होटल में सात फेरे लेंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट

नई दिल्ली:Kriti-Pulkit Samrat wedding venue: पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat) एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का घर सज चुका हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर सेचल रही हैं. बता दें दोनों सितारे मानेसर में सात फेरे लेंगे. कपल ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया है. अब दोनों आखिरकार 15 मार्च को फेरे लेने जा रहे हैं. कपल की शादी की वेन्यू डिटेल भी सामने आ गई हैं.

इस होटेल में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलकित और कृति की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में होने वाली है.  इस शादी में दोनों के परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे. बता दें पुलकित और कृति दोनों के ही दिल्ली के पहने वाले हैं. ऐसे में इस कपल ने शादी के लिए अपने होम टाउन को चुना है.

बेहद खास है आईटी होटेल

पुलकित और कृति के वेन्यू की शादी जिस होटल में होने वाली है वह करीब 300 एकड़ में फैला हुआ है. होटेल अरावली रेंज पर स्थित है. होटेल से आपको नेचर के खूबसूरत नजारे देखने को मिलेंगे. इसमें प्राइवेट पूल के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स हैं.

कुछ खास लोग ही शादी में होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलकित और कृति दोनों ही ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहते थे और वो सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों के बीच एक इंटीमेट शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड सितारे उनकी शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे. हालांकि उनके कुछ खास फिल्मी दोस्त शामिल होंगे.  

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})