trendingNow1zeeHindustan2288833
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kota Factory S3 Trailer: 'ड्रीम देखे जाते हैं...ऐम पूरे होते हैं', रिलीज हुआ जीतू भैया की 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर

Kota Factory S3 Trailer: 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी के साथ जीतू भैया एक बार फिर अपने स्टूडेंस्ट को परेशानियों के भवर से निकालते नजर आने वाले हैं. तो कैसे है ट्रेलर चलिए बताते हैं.  

Advertisement
Kota Factory S3 Trailer: 'ड्रीम देखे जाते हैं...ऐम पूरे होते हैं', रिलीज हुआ जीतू भैया की 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर

नई दिल्ली:Kota Factory S3 Trailer: पॉपुलर सीरीज ‘कोटा फ़ैक्ट्री सीज़न 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने कोटा फैक्ट्री सीज़न 3 का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया अपने स्टूडेंट्स को आईआईटी एंट्रेस एग्जाम में सफल होने के लिए तैयार करते दिखने वाले हैं.

'तैयारी ही जीत है...'

ट्रेलर की शुरुआत जीतेंद्र कुमार के जीतू भैया के किरदार से होती है. वे एक पॉडकास्ट शो में बात हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि मुझे लगता है सक्सेफुल सिलेक्शन के साथ हमें सक्सेसफुल प्रिपरेशन का भी जश्न मनाना चाहिए. जीत की तैयारी नहीं... तैयारी ही जीत है भाई. इसके बाद जीतू भैया अपने स्टूडेंट्स के साथ क्लास में दिखते हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है तो दोस्तों ये हैं कोटा के बेस्ट टीचर जीतू भैया. इसके बाद जीतू भैया अपना क्लास के स्टूडेंट्स के कहते हैं हां या ना कुछ बोल भाई....और फिर सभी स्टूडेंटस एक साथ कहते हैं हां भैया..." 

हकीकत बयां करती हैं सीरीज

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 से एक बार फिर मेकर्स दर्शकों के सामने एक ऐसा सच ला रहे हैं, जो पता सबको है पर मानना कोई नहीं चाहता है. इसके लिए जीतू भैया कहते हैं हम भूल जाते है कि आईआईटी-जी के ये एस्पिरेंट्स असल में 15-16 साल के बच्चे हैं. उनकी भी फीलिंग्स हैं. अपनी आदते हैं. अपनी चाहते हैं. जरा सा डांट दिया तो डिमोटिवेट हो जाते हैं. फैंस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

'कोटा फैक्ट्री 3' के ट्रेलर के साथ ही फैंस को सीरीज की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार हैं. बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 20 जून को स्ट्रीम होगी. फिल्म के लिए सभी बहुत एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Kishore Kumar: कभी खुद घर के बाहर किशोर कुमार ने लगा दिया था 'किशोर से सावधान' का बोर्ड, घर में लगा रखा थीं खोपड़ी और हड्डियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})