trendingNow1zeeHindustan1385202
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

रश्मिका मंदाना को मिला प्यार, चिरंजीवी को निराशा लगी हाथ, ऐसा रहा फिल्मों का हाल

इस हफ्ते सिनेमाघर में चिरंजीवी की 'गॉडफादर' (Chiranjeevi) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) रिलीज हुई. दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था.  

Advertisement
रश्मिका मंदाना को मिला प्यार, चिरंजीवी को निराशा लगी हाथ, ऐसा रहा फिल्मों का हाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'गॉडफादर' (GodFather) से तेलुगू सिनेमा में कदम रखा है. फिल्म में चिरंजीवी (Chiranjeevi) लीड में हैं, जबकि सलमान का फिल्म में कैमियो है. फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है, तो दूसरी ओर ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म गुडबाय (Goodbye) भी बीते दिन रिलीज हुई. ऐसे में इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहा आईए आपको बताते हैं.

'गॉडफादर' का कलेक्शन

चिरंजीवी स्टारर इस फिल्म को लेकर पहले ही काफी बज बना हुआ था. फिल्म सलमान और चिरंजीवी को साथ देखने के लिए फैंस खासा उत्साहित थे. पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 38 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ का कलेक्शन किया है.

fallback

लेकिन इंडिया में फिल्म सिर्फ कमाई 20.20 करोड़ रुपये ही कमा पाई. वहीं फिल्म के हिंदी पट्टी पर पहले दिन फिल्म ने 2.05 करोड़ रुपये और दूसरे दिन लगभग 1 करोड़ का ही कलेक्शन किया. 

'गुडबाय' का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका की पहली बॉलीवुड फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये था. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

fallback

गुडबाय एक फैमिली फिल्म है और इस फिल्म के साथ ही रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू किया हैं. रश्मिका ने फिल्म को जमकर प्रमोशन किया था. वहीं फैंस को इस फिल्म का खासा इंतजार था.

विकास बहल ने की डायरेक्ट

विकास अपने दर्शकों के लिए गुडबाय जैसी बेहतरीन फिल्म लेकर आए हैं. इस फिल्म के जरिए विकास ने कई मुद्दों को बेहतरीन तरीके से बताया है. रीति-रिवाज और साइंस का मतभेद, एक साधारण मीडिल क्लास फैमिली में रोजाना होने वाली उलझनें, आज के दौर में परिवार के बीच बढ़ती दूरियां को फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी इंडस्ट्री पर भड़के खेसारी लाल, बोले- 'सबकी वाट लगा दूंगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})