trendingNow1zeeHindustan1667598
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

KKBKKJ Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म का कैसा रहा रिजल्ट? यहां देखिए आंकड़े

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. धीमी शुरुआत के बाद आखिरकार फिल्म में बढ़ोतरी होती दिखी. अब जानते हैं सोमवार को फिल्म ने कितना कारोबार किया.

Advertisement
KKBKKJ Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म का कैसा रहा रिजल्ट? यहां देखिए आंकड़े

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) उनके चाहने वालों के लिए ईदी से कम नहीं थी. फिल्म ने पहले दिन बेशक उम्मीद से कम कारोबार किया, लेकिन वीकेंड में फिल्म के फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. वहीं, अब इसके पहले सोमवार के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें औसत ही माना जा सकता है.

Salman Khan ने नहीं छोड़ी कोई कसर

अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. फिटनेस से लेकर, स्टार कास्ट, मेगा बजट और प्रमोशन हर चीज पर बारीकी से ध्यान दिया गया है. यहां तक कि फिल्म में साउथ स्टार्स को जोड़कर साउथ मसाला भी इसमें डाला गया. हालांकि, इन सबके बावजूद अब फिल्म का कारोबार गिरता दिखाई देने लगा है.

सोमवार को सिर्फ इतना कारोबार कर पाई फिल्म

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, 'किसी का भाई किसी की जान' ने अपने पहले सोमवार यानी चौथे दिन में 10.71 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है.

ईद से एक दिन पहले 21 अप्रैल को दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज हुई इस फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो पहले दिन इसने 15.81 करोड़ रुपये कमाए.

अब तक इसका कारोबार कर चुकी हैं सलमान की फिल्म

'किसी का भाई किसी की जान' ने दूसरे दिन वीकेंड और ईद का काफी फायदा मिला. शनिवार को फिल्म ने 25.75 करोड़ रुपये, रविवार को 26.61 करोड़ रुपये और सोमवार को 10.71 करोड़ रुपये का कारोबार किया. अपने 4 दिनों में फिल्म 78.34 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं.

पहले सप्ताह में ही लागत निकाल सकती है फिल्म

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की इस फिल्म को बनाने में कुल 100 करोड़ रुपये का खर्च आया है. वहीं, फिल्म के अब तक के कारोबार को देखकर ऐसा लगता है कि 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज के पहले ही सप्ताह में अपनी लागत आसानी से निकालने में कामयाब हो जाएगी.

फिल्म में दिखी बड़ी स्टार कास्ट

गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इनके अलावा इसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबती, शहनाज गिल, जगपति बाबू नागेश्वर, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला और विजेंदर सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें, 49 की उम्र में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})