trendingNow1zeeHindustan1647860
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Salman Khan: सलमान खान को फिर आया धमकी भरा कॉल, इस बार मारने की तारीख का किया ऐलान

Salman Khan threatening call: सलमान खान को धमकी मिलने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. एक फिर एक्टर को धमकी मिली है, खास बात यह की इस बार धमकी देने वाले कॉलर ने मारने की तारीक का खुलासा किया है.

Advertisement
Salman Khan: सलमान खान को फिर आया धमकी भरा कॉल, इस बार मारने की तारीख का किया ऐलान

नई दिल्ली:Salman Khan threatening call: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्टर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. सलमान को इस बार मारने की तारीख तक का एलान कर दिया गया है. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने रिवील की. खान परिवार की नीदें उड़ी हुई हैं.

पुलिस ने दी जानकारी

मुंबई पुलिस ने बताया है कि कॉलर ने धमकी में कहा कि वो 30 अप्रैल को सलमान को मार देगा. इस कॉल की मुंबई पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि वो फोन ट्रैक करके आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में हैं.

पहले भी सलमान को मिली धमकी

ये पहली बार नहीं है जब एक्टर को धमकी मिली है. सलमान खान को पहले भी राजस्थान से धमकी भरे पत्र और कॉल आ चुके है. पहले गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी.

वो कई बार कैमरे के सामने भी ऐसी धमकी दे चुका है. वहीं अभिनेता को एक बार जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल भी मिल चुका है.

सलमान की बढ़ी सुरक्षा

सलमान को इतनी बार धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. सलमान को वाई प्लस सिक्योरिटी मुहिया कराई गई है. इसी के साथ सलमान खान ने खुद अपने लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी ली है.

ये भी पढ़ें- मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})