trendingNow1zeeHindustan1826968
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

खाना बनाने में माहिर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani ने पति की कुकिंग स्किल का किया खुलासा

Kiara Advani: कियारा आडवाणी का लेटेस्ट इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी रस्मों को लेकर खुलकर बात की. जब कियारा से उनकी पहली रसोई को लेकर पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा आइए बताते हैं. वहीं एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को शानदार कुक भी बताया है.

Advertisement
खाना बनाने में माहिर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani ने पति की कुकिंग स्किल का किया खुलासा

नई दिल्ली: Kiara Advani:  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बी-टाउन के फेवरेट और पावरफुल कपल में से एक हैं. इस जोड़ी ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन रोमांस से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया है. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोले हैं.

कियारा की पहली रसोई

कियारा आडवाणी ने शादी के बाद बनाई गई पहली रेसिपी को लेकर बड़ी ही मजेदार बात की है. जब अभिनेत्री से पूछा गया कि, 'शादी के बाद पहली बार आपने अपनी रसोई में क्या बनाया था?' कियारा आडवाणी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, 'सच कहूं तो मैंने अभी तक कुछ भी नहीं बनाया है, बस पानी उबाल होगा'.

पति को बताया बेहतरीन कुक

खुद को लकी बताते हुए कियारा ने खुलासा किया कि उनके पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बेहतरीन कुक हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बहुत लकी हूं क्योंकि मेरे पति को खाना बनाना बहुत पसंद है. ज्यादातार वो कुछ बना लेते हैं और मैं खा लेती हूं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने सिद्धार्थ की फेवरेट डिश के बारे में बताया कि, 'सिड वाकई में बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं. अच्छी रोटी बनाना मुश्किल  काम है, लेकिन वह बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं'.

2023 में की थी शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट बन गई हैं. इस जोड़ी ने 'शेरशाह' में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों रियल कपल भी बन गए. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिनव की अस्थियों के साथ कोर्ट जाएंगे बड़े पापा, अभिमन्यु को सुनाएंगे खरी-खोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})