Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sidharth Kiara Wedding look: कियारा आडवाणी के लहंगे से ज्यादा कलीरे की चर्चा, जानिए किसे दिया गया है ट्रिब्यूट

Kiara Advani Kaleere: कियारा आडवाणी के शादी के जोड़े में कलीरे सबसे खास था. इन कलीरों में सिद्धार्थ और कियारा से जुड़ी चीजों को जोड़ा गया था. सिद्धार्थ के सबसे करीबी को भी कलीरों में ट्रिब्यूट दिया गया.

Advertisement
Sidharth Kiara Wedding look: कियारा आडवाणी के लहंगे से ज्यादा कलीरे की चर्चा, जानिए किसे दिया गया है ट्रिब्यूट
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 08, 2023, 11:47 AM IST

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने परमानेंट एक-दूसरे के लिए बुकिंग कर ली है. कियारा और सिद्धार्थ ने मंगलवार को सात फेरे लिए. दोनों की शादी की तस्वीरें भी समाने आ गई हैं. शादी के बाद जहां दूल्हा-दुल्हन अब दिल्ली में रस्में पूरी करने गई हैं वहीं अभी तक उनकी डिजाइनर शादी की ड्रेसेस पर जमकर चर्चा की जा रही है. कियारा आडवाणी के कलीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

डिजाइनर ने लगाया अपना क्रिएटिविटी का जोर

सिद्धार्थ के प्यार डॉग ऑस्कर को कियारा के कलीरे में ट्रिब्यूट दिया गया है. ऑस्कर की मौत पिछले साल हुई थी. सिद्धार्थ अपने डॉग से बेहद प्यार करते थे. कियारा के कलीरों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है. इन्हें खास तरह से डिजाइन किया गया है. इन कलीरों में सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी के एलिमेंट्स हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)

कलीरों को किया गया है कस्टमाइज

मृणालिनी चंद्रा दुल्हन और दूल्हे के इमोशंस को कैप्चर किया है. उसी कॉन्सेप्ट को दिमाग में रखकर कलीरे कस्टमाइज किए गए हैं. कियारा के कलीरों का क्लोज अप शेयर करते हुए मृणालिनी लिखती हैं कि खूबसूरत कियारा के लिए हमारी सिग्नेचर लवस्टोरी कलीरा एक मैजिक मोमेंट था. चांद सितारों के बीच प्यारे पालतू डॉग को याद किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

जैसलमेर के एक किले में हुई शादी

शेरशाह के सेट से शुरू हुई ये लव स्टोरी बेहद खास है. जहां कॉफी विद करण में दोनों ने ओपनली डेटिंग की बातों पर मुहर लगाई थी वहीं शादी की बात को लेकर उन्होंने चुप्पी साधी हुई थी. जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में दोनों ने साते फेरे लिए. इस खास किले में शादी करने का आइडिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को कैटरीना कैफ ने दिया था.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})