trendingNow1zeeHindustan2275821
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट को लेकर रोहित शेट्टी से भिड़े आसिम रियाज, एक्टर को शो से दिखाया गया बाहर का रास्ता

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग रोमानिया में शुरू हो गई है. वहीं अब खबर आ रही है कि शो से एक कंटेस्टेंट का एविक्शन हो गया है.

Advertisement
Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट को लेकर रोहित शेट्टी से भिड़े आसिम रियाज, एक्टर को शो से दिखाया गया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली:Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन के लिए लोगो काफी एक्साइटेड हैं. फिलहाल इस शो की शूटिंग रोमानिया में हो रही है. शो के कंटेस्टेंट खतरों से खेलने के लिए वहां पहुंच चुके हैं. हालांकि खबरें आ रही हैं कि शो की शुरुआत में ही हंगामा हो गया है. कंटेस्टेंट के बीच झगड़ों से लेकर होस्ट रोहित शेट्टी के साथ भी बहस किए जाने की खबरें आ रही हैं. 

आसिम रियाज हुए बाहर!

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन में रोहित शेट्टी के साथ आसिम रियाज का झगड़ा हो गया है. जिसके बाद उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन के एक इनसाइडर सूत्र ने बात खुलासा करते हुए कहा है, “आसिम के एक स्टंट में हारने के बाद, उनके और रोहित शेट्टी के बीच काफी बहस हुई, जिसके कारण उन्हें बाहर कर दिया गया. आसिम को फौरन रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया है.” लेकिन अभी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे थे एक्टर

याद हो कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे. इस शो के दौरान दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से पहले दोस्ती और फिर खूब झगड़ों के साथ आसिम ने लाइम लाइट बटोरी थी. आसिम बिग बॉस 13 में फर्स्ट रन अप रहे थे, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीता था. वहीं बिग बॉस 13 के बाद अब आसिम खतरों के खिलाड़ी 14 से टीवी पर कमबैक करने वाले थे. 

शो में ये स्टार आएंगे नजर

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी में शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ, निमरित कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा, बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, नियति फतनानी, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा और अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा सहित कई सितारे नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan Jaya Wedding Anniversary: शादी से पहले जब अमिताभ बच्चन ने जया के सामने रखी थी ये अटपटी शर्त, सुनकर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})