trendingNow1zeeHindustan1431982
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

The Kerala Story: विवादों में घिरा 'द केरल स्टोरी' का टीजर, केरल के डीजीपी ने दिए FIR करने के निर्देश

केरल के डीजीपी ने तिरुवनंतपुरम के पुलिस आयुक्त को 'द केरल स्टोरी' के टीजर पर एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया. 

Advertisement
The Kerala Story: विवादों में घिरा 'द केरल स्टोरी' का टीजर, केरल के डीजीपी ने दिए FIR करने के निर्देश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा खान (Adah Sharma) इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि टीजर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया है. दरअसल, मेकर्स पर केरल को बदनाम करने का आरोप लगा है.

DCP ने दिया ये आदेश 

इसी बीच खबर आ रही है कि केरल के डीजीपी ने तिरुवनंतपुरम के पुलिस आयुक्त को इस फिल्म के टीजर पर एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है.

सीएम को भेजी गई शिकायत के मद्देनजर यह आदेश दिया गया है. मामले में केरल पुलिस का कहना है कि हाई टेक क्राइम इंक्वायरी सेल ने प्रारंभिक जांच की, जिसकी रिपोर्ट डीजीपी को भेजी गई.

मेकर्स पर लगा केरल को बदनाम करने का आरोप

गुरुवार को जारी किए गए टीजर में एक्ट्रेस अदा शर्मा को बुर्का पहने हुए देखा जा रहा है. यहां वह अपने किरदार की दर्दभरी कहानी सुनाती दिख रही हैं. इसमें वह अपने चेहरे से नकाब उतारते हुए बताती हैं, 'मेरा नाम शालिनी उन्नीकृष्णन था. मैं नर्स बनकर लोगों को सर्व करना चाहती थीं.'

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

टीजर में अदा आगे बताती हैं, 'अब मैं फातिमा बा हूं. अफगानिस्तान में एक ISIS आतंकवाद और मैं अकेली नहीं हूं. मेरी जैसी 32 हजार लड़कियां कन्वर्ट होकर सीरिया और यमन के रेगिस्तान में दफन हो चुकी हैं. एक नॉर्मल लड़की को डेंजरस टेररिस्ट बनाने का खतरनाक खेल चल रहा है केरल में और वो भी खुलेआम.' टीजर को देखने के बाद एक बात तो साफ है कि इस कहानी में महिलाओं के साथ हो रहे गलत काम को दिखाया जाएगा. 

इस सच्ची घटना पर आधारित हैं कहानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, विपुल शाह ने दावा किया है कि सच्ची घटना पर आधारित उनकी इस फिल्म की कहानी लोगों को झकझोर कर रख देगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2009 में मिडिल ईस्ट 32,000 हिंदू और ईसाई लड़कियों का अपहरण कर उनका धर्मांतरण कर दिया गया था.

ये भी पढे़ं- 46 की उम्र चित्रांगदा सिंह की बोल्डनेस ने किया हैरान, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})