trendingNow1zeeHindustan1423410
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

80 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन के खोला फिटनेस का राज, मछली को बताई पसंदीदा डिश

Amitabh Bachchan Diet Plan: बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए स्टार्स फिट रहते हैं. फिट रहने के लिए उन्हें कई चैलेंज का सामना करना पड़ता है. इतना ही अपने फेवरेट खाने का भी त्याग करना पड़ जाता है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपनी पसंदीद डिश का त्याग कर चुके हैं.

Advertisement
80 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन के खोला फिटनेस का राज, मछली को बताई पसंदीदा डिश

Amitabh Bachchan Diet Plan: बड़े पर्दे पर अक्सर स्टार्स फिट नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं किसी  भी स्टार्स के लिए फिट रहना किसी चैलेंज से कम नहीं होता है. फिटनेस के लिए उन्हें अपने फेवरेट खाने का त्याग करना पड़ता है. इसके अलावा कठिन डाइट प्लान का सेवन करना होता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 की उम्र में भी कठिन डाइट प्लान लेते हैं. उनकी फिटनेस का सीक्रेट जानकर आप भी समझ जाएंगे वह 80 की उम्र में भी इतने फिट कैसे हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति 14 में बताया डाइट प्लान 
अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 के शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. शो के दौरान अक्सर अमिताभ बच्चन अपने जीवन से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बताते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना डाइट प्लान के बारे में बताया है. दरअसल एक कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा था कि उनका डाइट प्लान क्या है. 

अमिताभ बच्चन का डाइट प्लान
कौन बनेगा करोड़पति 14 में कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से उनकी फेवरेट डिश पूछी, जिसके जवाब में उन्होंने बताया है कि उन्हें फिश काफी पसंद हैं. इतना ही जया को भी फिश काफी पसंद है. इसके बाद कंटेस्टेंट पूछती है कि आप कौन-कौन सी चीजें नहीं खाते हैं. इसके जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं उन्होंने सब खाना छोड़ दिया है, जवानी के दिनों मैं सब खाता था, लेकिन अब मैंने नॉनवेज, मिठाई, चावल और पान सब छोड़ दिया है. इसके आगे नहीं बोल सकता हूं. 

हाल ही में KBC की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट 
बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को रियलिटी टीवी शो KBC की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. अमिताभ बच्चन ने बताया कि पॉपुलर गेम शो की शूटिंग के दौरान एक एक्सीडेंट में उनके पैर पर चोट लग गई थी. उनके पैर की नस कट गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें: Shark Tank India Season 2: अशनीर ग्रोवर का कटा पत्ता! सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})