Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bhool Bhulaiyaa 3 से तृप्ति डिमरी का पहला लुक आया सामने, 'रूह बाबा' ने शेयर की चुड़ैल झलक

Bhool bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को चर्चा में बने हुए हैं. हाल में ही उन्होंने फिल्म को लेकर फैंस को अपडेट दिया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Advertisement
Bhool Bhulaiyaa 3 से तृप्ति डिमरी का पहला लुक आया सामने, 'रूह बाबा' ने शेयर की चुड़ैल झलक
Manushri Bajpai|Updated: Mar 28, 2024, 09:54 AM IST

नई दिल्ली:Bhool bhulaiyaa 3: रूह बाबा एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं.  कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन ने फैंस को गुड न्यूज दी है.  वहीं अपनी और लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन ने शेयर की फोटो

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी और पोस्ट पर भूल भुलैया 3 के सेट से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन और फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृप्ति क्लैप बोर्ड के पीछे खड़े दिख रहे हैं. तस्वीर में दोनों ही एक्टर्स की थोड़ी सी शक्ल दिखाई दे रही हैं. फैंस फोटो को देखकर फिल्म के लिए और एक्साइटेड हो गए हैं.

रूह बाबा के लुक में दिखे कार्तिक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फोटो में लीड एक्टर्स के लुक की तो कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपने रूह बाबा वाले लुक में नजर आ रहे है. कार्तिक ने सिर पर कपड़ा बांधा है, हाथों में माला और अंगूठी के साथ उन्होंने क्लैप बोर्ड को पकड़ा हुआ है. वहीं तृप्ति आखों मे काजल और माथे पर बिंदी लगाई हुए ग्लोविंग लुक में दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो गई है.

फनी कैप्शन ने खींचा ध्यान

तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'टिंग टिंग टिंग टिडिंग टिंग टिंग.. हमने भूल भुलैया का फर्स्ट शैड्यूल को रैप अप कर दिया है. शेड्यूल के बीच का ये छोटा सा ब्रेक मुझे काफी एक्साइटेड कर रहा है. रूह बाबा कि टोपी में इस बार एक अलग जादू है.' बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी  के साथ साथ माधुरी दीक्षित और भूल भुलैया की ओरिजिनल भूतनी विद्या बालन भी दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})