trendingNow1zeeHindustan1442042
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Hera Pheri 3: फिल्म में कार्तिक आर्यन नहीं निभाएंगे अक्षय कुमार का रोल, जानिए खबर से जुड़ा पूरा सच

फिल्म हेरा-फेरी 3 (Hera Pheri 3) से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'राजू' के किरदार में नजर नहीं आएंगें.  

Advertisement
Hera Pheri 3: फिल्म में कार्तिक आर्यन नहीं निभाएंगे अक्षय कुमार का रोल, जानिए खबर से जुड़ा पूरा सच

नई दिल्ली: Kartik Aryan Hera Pheri 3: कुछ दिन पहले ही खूबर आई थी कि ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3)  के लिए कार्तिक आर्यन ने (Kartik Aaryan), अक्षय कुमार (Akshay kumar)  को रिप्लेस कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर कॉमेडी-ड्रामा की कास्ट में शामिल हुए हैं, लेकिन वह अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं करेंगे. कार्तिक का फिल्म में एकदम नया कैरेक्टर होगा.

नए कैरेक्टर में नजर आएंगें कार्तिक

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय अब ‘हेरा फेरी’ फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं होंगे, इसलिए उनके कैरेक्टर ‘राजू’ को फिल्म से हटा दिया गया है. ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय का किरदार नहीं दिखाई देगा. कार्तिक आर्यन एक नये कैरेक्टर में हेरा फेरी की तीसरी इंस्टॉलमेंट में दिखाई देंगे.

परेश रावल के ट्वीट ने किया कंफ्यूजन

कार्तिक फिल्म में हैं इस बात की पुष्टि परेश रावल के ट्विटर से हुई थी.परेश से फैन ने पूछा था, "@SirPareshRawal सर क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा-फेरी 3’ कर रहे हैं?" इस पर, रावल ने जवाब दिया था , "हां यह सच है.

‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज़ हुई थी और ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई थी. इसके आइकॉनिक किरदार आज भी सभी को पसंद आते हैं. 

स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे अक्षय

अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि भले ही उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन वह स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. एक्टर ने कहा कि मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों में, पार्ट-3 नहीं बनाया गया है. लेकिन जैसा मैंने कहा, हमें चीजों को तोड़ना होगा. फिल्म मुझे ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था. 

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर से झगड़े के बाद 'अंगूरी भाभी' कर सकती है छोटे पर्दे पर कमबैक! इन प्रोजेक्ट्स में आ सकती हैं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})