Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कार्तिक आर्यन को लग रहा है किस चीज से डर? अपने खौफ पर बोले एक्टर

कार्तिक आर्यन की हर फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, एक्टर का कहना है कि वह प्यार के मामले में बहुत अनलकी रहे हैं.

Advertisement
कार्तिक आर्यन को लग रहा है किस चीज से डर? अपने खौफ पर बोले एक्टर
Bhawna Sahni|Updated: Jun 12, 2024, 08:36 PM IST

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आउटसाइडर होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. कार्तिक ने अब तक के करियर में ही कई शानदार फिल्में अपने नाम कर ली हैं. वहीं, लगातार एक्टर एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं. इन दिनों कार्तिक अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. इसी बीच एक्टर कई दिलचस्प खुलासे भी कर रहे हैं.

डेटिंग लाइफ को मिल रही अटेंशन

कार्तिक ने इस बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खुलकर बात की है. उन्होंने इस बार बताया है कि वो कौन सी चीज है जिसके कारण वह बहुत डरे-सहमे से घूम रहे हैं. एक्टर हाल ही में राज शमानी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी डेटिंग लाइफ को बहुत अटेंशन मिलने लगी है. कार्तिक ने कहा, 'एक था जब मेरी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आ गई थी और तब से वही सब चल रहा है.'

किसी को नहीं कर रहे डेट

कार्तिक ने आगे कहा, 'सच बताऊं तो मैं प्राइवेट में भी इस समय किसी को डेट नहीं कर रहा. बस डरा हुआ घूम रहा हूं. मशहूर होने के बाद आप कम ही लोगों से मिलते हैं. आप फेमस होकर बेशक बहुत सारी चीजें खरीद सकते हैं, लेकिन जो एक चीज आप नहीं खरीद पाते वो है प्यार. लोग मुझे रोमांटिक हीरो जरूर कहते हैं, लेकिन प्यार के मामले में हमेशा ही अनलकी रहा हूं. इसलिए मुझे अपने लिए एक सही इंसान की तलाश है.'

कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा नाम

बता दें कि कार्तिक आर्यन का नाम इंडस्ट्री में नुसरत भरूचा, अनन्या पांडे, सारा अली खान और डिंपल शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन कार्तिक ने कभी आधिकारिक तौर पर अपने किसी भी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है.

इन फिल्मों में दिखेंगे कार्तिक

दूसरी ओर कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. 'चंदू चैंपियन' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा कार्तिक को 'भूल भुलैया 3' में भी देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि के लिए सामने आएगी ईशान की फीलिंग्स, होने वाला है बड़ा विस्फोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})