trendingNow1zeeHindustan1206704
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'सम्राट पृथ्वीराज' के आगे निकलेगा 'भूल भुलैया 2' का दम? दूसरे हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये

Bhool Bhulaiyaa 2 Week 2 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' को रिलीज हु 2 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: क्या 'सम्राट पृथ्वीराज' के आगे निकलेगा 'भूल भुलैया 2' का दम? दूसरे हफ्ते में कमाए इतने करोड़ रुपये

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection 2 Week: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने कमाल कर दिखाया है. आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और कंगना रनौत की 'धाकड़' के बाद अब कार्तिक का सामना अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' से है. खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा. 

कार्तिन आर्यन ने इस बार कमाल कर दिखाया 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'भूल भुलैया 2' कार्तिक आर्यन के करियर की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी. पिछले महीने 20 मई को रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले हफ्ते में ही 92.05 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था.

वहीं इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए दूसरे हफ्ते में भी कमाल की कमाई की है. इस मूवी ने अपने दूसरे हफ्ते में 141.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

फिल्म ने दूसरे हफ्ते कमाए इतने करोड़ 

गुरुवार के कलेक्शन की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' ने चौदहवें दिन 4.21 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 141.57 करोड़ रुपये का कुल कारोबार कर लिया है. बता दें कि फिल्म की ओपनिंग 14.11 करोड़ से हुई थी और ये कमाई जारी है.

दर्शको को फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर सॉन्ग तक, सब पसंद आ रहा है. मेकर्स को खुशी इस बात की हैं कि फिल्म उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. गौरतलब है कि अनीज बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि फिल्म समीक्षकों ने भी बेहद पसंद किया है.

फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- हिना खान पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सोफे पर बैठ दिखाया किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})