trendingNow1zeeHindustan1467171
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Freddy Ott Release: 'फ्रेडी' बन अब आपके फोन में दिखेंगे कार्तिक आर्यन, जानें कहां देख सकेंगे ये थ्रिलर फिल्म

Freddy: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की साइको थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में एक्टर डेंटिस्ट के किरदार में नजर आए हैं.

Advertisement
Freddy Ott Release: 'फ्रेडी' बन अब आपके फोन में दिखेंगे कार्तिक आर्यन, जानें कहां देख सकेंगे ये थ्रिलर फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'फ्रेडी (Freddy)'  को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फिल्म एक थ्रिलर है, जिसमें कार्तिक आर्यन ने डेन्टिस्ट का किरदार निभाया हैं. फ्रेडी के ट्रेलर ने खूब चर्चा बटोरी थी. आज ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है. घर बैठे आप इस साइको थ्रिलर सरप्राइजिंग ट्विस्ट एंड टर्न से भरी फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. 

रिलीज हुई फ्रेडी 

कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला की फ्रेडी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है. फिल्म सिनेमाघरों के बजाय 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही हैं. फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प और दर्द से भरी है. ट्रेलर में कार्तिक के लुक और दमदार अभिनय ने भी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

कहानी

फिल्म की कहानी है फ्रेडी नाम के डेंटिस्ट की है,  जिसे लड़कियां पसंद नहीं करती है. वहीं फ्रेडी को भी लड़कियों से बात करने में डर लगता है, लेकिन फिर उसे एक लड़की दिखती है और कार्तिक को वो बहुत ज्यादा पसंद आ जाती है.

वो लड़की कार्तिक के पास अपने दांतों का इलाज करवाने भी पहुंच जाती है. यहीं से कहानी आगे बढ़ती है और फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट आते जाते हैं. डरे सहमे डॉक्टर फ्रेडी क्या-क्या कर सकते हैं इसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते हैं.

कहां देखें फिल्म

कार्तिक आर्यन की साइको थ्रिलर फ्रेडी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. सब्सक्रिप्शन के मुताबिक दर्शक मोबाइल से लेकर लैपटॉप और टीवी पर भी इस फिल्म का मजा ले सकते हैं. फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है. एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न आपको लगातार फिल्म से जोड़े रखते हैं. फिल्म में वो होता है जिसकी उम्मीद नहीं होती और यही इस फिल्म की खासियत है.

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' की दीवानी हुईं रूसी महिलाएं, जमकर किया रश्मिका के गाने पर डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})