trendingNow1zeeHindustan1671143
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

करिश्मा तन्ना ने एथनिक अवतार में लगाया ग्लैमर का तड़का, इंटेंस लुक में दिए पोज

करिश्मा तन्ना अपने लुक्स की वजह से अक्सर ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उन्होंने हसीन अदाएं दिखाते हुए फैंस को मदहोश कर दिया है.

Advertisement
करिश्मा तन्ना ने एथनिक अवतार में लगाया ग्लैमर का तड़का, इंटेंस लुक में दिए पोज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) बेशक कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है. इसका कारण एक्ट्रेस की सोशल मीडिया एक्टिविटी को माना जा सकता है. करिश्मा अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं.

करिश्मा तन्ना के लुक पर टिकी नजरें

अक्सर एक्ट्रेस की रील और रियल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में अब उनके चाहने वालों को भी नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से करिश्मा ने नया लुक शेयर कर फैंस को तो खुश कर ही दिया है.

सूट में भी खूबसूरत लग रही हैं करिश्मा

लेटेस्ट फोटोज में करिश्मा ऑफ व्हाइट कलर का शरारा सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर पर्ल से एम्ब्रॉयडरी की गई है.

एक्ट्रेस ने एक वुडेन बेंच पर बैठकर अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. करिश्मा ने इस एथनिक लुक इंटेंस अदाएं दिखाते हुए कहर बरपाया है.

फैंस की टिकी रह गई नजरें

करिश्मा तन्ना ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में व्हाइट पर्ल और गोल्ड का नेकपीस पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में करिश्मा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी इस अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने कर्वी फिगर के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेहद हॉट लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})