trendingNow1zeeHindustan1524395
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

करिश्मा तन्ना पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

करिश्मा तन्ना ने अपनी एक्टिंग से जयादा स्टाइलिश अंदाज और खूबसूरती की वजह से पॉपुलैरिटी बटोरी है. फैंस उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स का हमेशा ही लोगों को इंतजार रहता है.

Advertisement
करिश्मा तन्ना पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है, लेकिन करिश्मा की एक्टिंग को खास सराहना हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स और पर्सनैलिटी के कारण पॉपुलर रही हैं. अक्सर करिश्मा का स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में उनके फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है.

Karishma Tanna ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. हर दूसरे दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से करिश्मा ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है. यहां एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इन फोटोज में करिश्मा ग्रीन कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने  ब्लैक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

हॉट दिख रही हैं करिश्मा तन्ना

करिश्मा ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन ओपन रखे हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस काफी हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. खासतौर पर उनकी टोन्ड बॉडी ने सभी का ध्यान खींच लिया है. करिश्मा ने अपने इस को फ्लॉन्ट करते हुए सोफे पर बैठकर कई पोज दिए हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा को पिछली बार वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी और परिवार पर पूरा ध्यान दे रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हालांकि, फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- सिल्क ड्रेस पहन इतराईं निया शर्मा, मिरर सेल्फी में दिखाया ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})