trendingNow1zeeHindustan1538238
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Karishma Tanna Photos: ओपन कोट में करिश्मा तन्ना ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अंदाज

Karishma Tanna Photos: करिश्मा तन्ना अपने नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं. यहां वह कोट के बटन खोल अपना कर्वी फिगर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं.  

Advertisement
Karishma Tanna Photos: ओपन कोट में करिश्मा तन्ना ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय से लगातार अपने फोटोशूट्स के कारण काफी खबरों में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन उनका नया लुक कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लू डेनिम जीन्स और डार्क ग्रे कलर का ब्लेजर कैरी किया है.

Karishma Tanna के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

करिश्मा ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन खोलकर ब्रालेट फ्लॉन्ट की है. इस लुक में एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

एक्ट्रेस ने स्वैग दिखाते हुए एक के बाद एक अपने कई पोज दिए हैं. फैंस उनके इस लुक पर भी फिदा हो गए हैं. कुछ ही मिनटों में करिश्मा की फोटोज पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा ने अपने अब तक के करियर में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और वेब सीरीज के लिए भी खूब काम किया है. हालांकि, उन्हें एक्टिंग के लिए उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई जितनी की एक्ट्रेस और उनके चाहने वालों को उम्मीद थी. हालांकि, करिश्मा ने अपने करियर में यह तो साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

बता दें कि करिश्मा तन्ना इस समय अपनी शादीशुदा जिदंगी को ज्यादा से ज्यादा वक्त दे रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस 'हश हश' टाइटल से बनी वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस अधिकारी और लेस्बियन का किरदार निभाते हुए देखा गया था. पहली बार एक्ट्रेस इस तरह की किसी भूमिका में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Ethnic Look: नोरा फतेही को पिंक सूट में देख ठहर जाएंगी नजरें, सादगी ने किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})