trendingNow1zeeHindustan1799038
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में फिर बरपाया कहर, जैकेट खोल दिखाया इंटेंस स्टाइल

करिश्मा तन्ना एक बार फिर से अपने लुक के कारण खबरों में हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने कई अलग-अलग अंदाज दिखा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपने बॉसी स्टाइल में हुस्न के जलवे बिखेरे हैं.  

Advertisement
करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में फिर बरपाया कहर, जैकेट खोल दिखाया इंटेंस स्टाइल

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा स्टनिंग हॉट लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खासतौर पर उनके बॉसी लुक्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अपने एक बार फिर से एक्ट्रेस ने बॉसी स्टाइल में ही फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

बॉसी लुक में भी बरपाया कहर Karishma Tanna

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए करिश्मा ने ब्राउन शेड की पैंट और ब्लेजर कैरी किया है. इसमें उन्होंने मैचिंग के ब्रालेट टॉप के साथ पेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूट सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इंटेंस लुक में अपना सिजलिंग स्टाइल कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

फैंस को पसंद आया करिश्मा का नया लुक

अब फैंस की नजरें उनकी इन अदाओं पर भी टिकी रह गई हैं. फैंस ने करिश्मा की तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

इस सीरीज में दिखीं करिश्मा

दूसरी करिश्मा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'स्कूब' रिलीज हुई है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस सीरीज में एक्ट्रेस का एक अलग अंदाज देखने को मिला. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन फैंस उन्हें फिर नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का उर्फी जावेद ने किया ऐसा प्रमोशन, नया लुक देखते रह गए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})