trendingNow1zeeHindustan1236687
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Koffee With Karan 7 Promo: शो में बुलाने के लिए सेलिब्रिटीज के आगे गिड़गिड़ाए करण जौहर, इन चीजों का दिया लालच!

Koffee With Karan 7 Promo: करण जौहर अपने चिट-चैट शो के साथ एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार. इसी बीच शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करण फिल्मी हस्तियों को अपने शो में आने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement
Koffee With Karan 7 Promo: शो में बुलाने के लिए सेलिब्रिटीज के आगे गिड़गिड़ाए करण जौहर, इन चीजों का दिया लालच!

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का विवादित चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है. इस शो में मशहूर बॉलीवुड हस्तियों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते हुए देखा जाता है. ऐसे में कई बार इस शो के कारण फिल्मी सितारों ने करण पर गुस्सा भी निकाला है. अब नए सीजन का एक प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस वीडियो में करण को हस्तियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए देखा जा रहा है.

Karan Johar दिखे परेशान

करण ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो रिलीज किया है. इसमें करण काफी परेशान दिख रहे हैं. यहां फिल्मकार को ट्रोलिंग का शिकार होते हुए देखा जा रहा है. इसी के साथ वह सेलिब्रिटीज को फोन करके अपने शो में आने के लिए मना रहते हुए भी नजर आ रहे हैं.

यहां तक कि फिल्मी सितारों को अपने शो में लाने के लिए करण उन्हें कई तरह के लालच भी दे रहे हैं. अब करण ऐसा क्यों कर रहे हैं इसका खुलासा भी उन्होंने खुद ही प्रोमो मे कर दिया है.

अपने ही अंदाज में करण जौहर की ट्रोलर्स की बोलती बंद

दरअसल, करण अपने ही स्टाइल में ट्रोलर्स की बोलती बंद कर रहे हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में दिखाया है कि वह सेलेब्स को अपने शो में लाने के लिए कितनी बुरी तरह से गिड़गिड़ा रहे हैं. प्रोमो में करण कह रहे हैं, 'आप मुझसे प्यार कर सकते हैं, नफरत कर सकते हैं, लेकिन कॉफी विद करण से अपना पीछा नहीं छुड़वा सकते.' शो में सितारों को बुलाने के लिए वह उन्हें खास तोहफे देने की भी बात कर रहे हैं.

इस दिन ऑन एयर होना 'कॉफी विद करण सीजन 7'

गौरतलब है कि करण के शो में इस बार आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना, सिद्धांत चतुर्वेदी और रणबीर कपूर जैसे ए-लिस्टर सितारों के शामिल होने की चर्चा है. 'कॉफी विद करण सीजन 7' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से स्ट्रीम किया जाने वाला है. शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})