trendingNow1zeeHindustan1835528
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कही ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

Karan Johar: करण जौहर ने हाल में ही कुछ ऐसा कह दिया है कि उनकी बात सुनकर हर कोई हैरान है. हाल में उन्होंने कहा कि वह कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कही ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

नई दिल्ली: Karan Johar: करण जौहर की हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.  इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म को साथ करण जौहर ने सात साल के बाद निर्देशन में वापसी की है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से होने के कारण करण जौहर इस बात से बहुत खुश हैं कि हिंदी सिनेमा पूरे जोश के साथ फिर से पूराने परफॉमेंस में वापस आ चुका है. 

करण जौहर ने 'गदर 2' की तारीफ की

हाल में करण जौहर ने एक इंटरव्यू दिया और कहा कि  गदर 2 ने सबको हिला दिया है. यह एक आइकॉनिक फिल्म थी, जो 2001 में भी धमाल मचा चुकी है.  फिल्म निर्माता ने कहा कि वह सिंगल स्क्रीन के लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि अब सिंगल स्क्रीन में भी दर्शक वापसी कर रहे हैं. यह सब सभी फिल्मों के पक्ष में लोगों का दृढ़ विश्वास है. करण ने कहा कि हिंदी सिनेमा भी एक दौर से गुजर रहा था.

OMG 2 की तारीफ की

करण जौहर ने अक्षय कुमार, पकंज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म ओएमजी 2 की तारीफ की. निर्देशक ने कहा कि एक मुख्यधारा की फिल्म के माध्यम से यौन शिक्षा के बारे में बात करने से बेहतरीन और कुछ नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अगर दर्शकों पर कोई सिनेमा के माध्यम से प्रभाव डाल सकता है, तो हम यहां उसी के लिए हैं.

कंगना की इमरजेंसी के लिए एक्साइटेड

करण जौहर के साथ अनन्या पांडे भी नजर आईं है.  जिन्होंने करण के साथ रैपिड फायर राउंड खेला.  इस रैपिड फायर के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी राजनीतिक मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि कंगना रनौत की'इमरजेंसी' पहले ही बन रही है और वह इसे देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})