trendingNow1zeeHindustan1742909
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Karan Deol Wedding: धूमधाम से निकली करन देओल की बारात, जमकर नाचे धर्मेंद्र, बॉबी देओल

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और एक्टर करन देओल की बारात के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बारात में पूरा देओल परिवार बेहद खुश, डांस करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Karan Deol Wedding: धूमधाम से निकली करन देओल की बारात, जमकर नाचे धर्मेंद्र, बॉबी देओल

नई दिल्ली:Karan Deol Wedding: करन देओल आज यानी 18 जून को मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक्टर के बारात के वीडियो सामने आ गए है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. बारात में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र नजर आ रहे हैं. 

करन के सिर सजा सहरा

सनी के लाडले बेटे करन की बारात निकल चुकी है. दूल्हा बने करण काफी हैंडसम लग रहे हैं. क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग पगड़ी में करण देओल किसी शहजादे से कम नही लग रहे हैं, साथ घोड़ी चढ़ वह अपनी दुल्हनियां को लेने निकल चुके हैं.

सनी पाजी के लुक ने जीता दिल

अपने बेटे की बारात में सनी देओल के लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. एक्टर ने व्हाइट और लाइट ग्रीन कॉम्बिनेशन वाली शेरवानी कैरी की थी. उनकी शेरवानी पर  गोल्डन बटन काफी खूबसूरत लग रहे थे.

इस दौरान उनके हाथ पर मेहंदी से चार धर्मों के सिंबल दिखाई दिए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. 

धर्मेंद्र-बॉबी का दिखा डैशिंग लुक

बॉबी देओल भी अपने भतीजे की शादी में काफी स्टाइलिश लुक कैरी किया हैं. व्हाइट और लाइट ब्लू शेरवानी में वे काफी हैंडसम दिख रहे थे.वहीं धर्मेंद्र सूट में नजर और अभय देओल व्हाइट शेरवानी में दिखे. उन्होंने ब्लैक सन ग्लासेस लगाए थे. सभी ने एक जैसी रेड और यलो कॉंबिनेश की पगड़ी लगाई थी.

ये भी पढ़ें- Shahrukh-Aryan: पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे शाहरुख-आर्यन खान, इस शो में जलवा दिखाएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})