trendingNow1zeeHindustan1696392
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kapil Sharma ने अनायरा संग किया रैंप वॉक, फैंस ने बेटी की इस बिग बॉस स्टार से की तुलना

Kapil Sharma video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बीती रात रैंप वॉक करके हर किसी का दिल जीत लिया. ये रैंप वॉक कपिल के लिए बेहद खास और आब तक की सबसे स्पेशल वॉक थी. क्योंकि पहली बार कॉमेडियन ने अपनी बेटी के साथ रैंप वॉक की थी. पापा-बेटी इस क्यूट जोड़ी ने हर किसी का दिल जीत लिया.

Advertisement
Kapil Sharma ने अनायरा संग किया रैंप वॉक, फैंस ने बेटी की इस बिग बॉस स्टार से की तुलना

नई दिल्ली: Kapil Sharma video: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कपिल अपने पॉपुलर शो कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा से घर-घर का हिस्सा बन चुके हैं. कॉमेडी किंग लोगों को खूब हंसाते और गुदगुदाते हैं. कपिल ने शो के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है. हाल में वह एक बार फिर लाइम लाइट में हैं. एक्टर ने एक इवेंट में अपनी बेटी के साथ रैंप वॉक किया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा-अनायरा का रैम्प वॉक

बीती रात यानी रविवार को कपिल शर्मा एक इवेंट में अपनी 3 साल की बेटी अनायरा के साथ शिरकत की थी. इस मौके पर दोनों ने साथ में रैंप वॉक भी की. कपिल अपनी बिटिया का हाथ थामे रैंप पर वॉक करते दिखाई दिए. ब्लैक आउटफिट में दोनों काफी क्यूट लग रहे थे. इस दौरान कपिल ने ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाया और अपनी बेटी को भी ऐसा करने के लिए कहा. इतना ही नहीं कपिल ने बेटी अनायरा ने लोगों को फ्लाइंग किस भी दिया.

वीडियो हुआ वायरल

कपिल और उनकी बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ये तो अब्दु रोजिक की छोटी बहन लग रही है.'

एक ने लिखा, 'ये तो गिन्नी की तरह दिखती है.' वहीं दूसरे ने लिखा ,'बच्ची कितनी प्यारी लग रही है, कपिल की बेटी है इसलिए नहीं... बच्ची सच में बहुत क्यूट है.' 

भारती ने भी गोला के साथ किया रैम्प वॉक

इस इवेंट में कपिल शर्मा के अलावा कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करते दिखाई दीं. हालांकि भारती के साथ इस दौरान कृष्णा अभिषेक गोला को गोद में उठाए रैंप करते दिख रहे थे. भारती और उनके बेटे गोला के रैम्प वॉक की वीडियो भी सोशल मीडिया लोगों को काफी पसंद आ रही है.

इसे भी पढ़ें:  Madhuri Dixit Birthday: धक-धक गर्ल के इन पॉपुलर गानों ने फिल्मों को कराया सुपरहिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})