trendingNow1zeeHindustan1744063
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'आदिपुरुष' में अश्लील दृश्यों पर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल, यूजर बोले-शूर्पणखा का आइटम नंबर और डाल देते

Kapil Mishra tweet: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी विवाद हो रहा है. इस बीच कपिल मिश्रा ने फिल्म में दिखाए गए अश्लील दृश्यों पर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
'आदिपुरुष' में अश्लील दृश्यों पर कपिल मिश्रा ने उठाए सवाल, यूजर बोले-शूर्पणखा का आइटम नंबर और डाल देते

नई दिल्ली: Kapil Mishra tweet: जब से 'आदिपुरुष' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, तबसे फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है. फैंस फिल्म को लेकर काफा एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद हर किसी का दिल टूट गया है.  फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस फिल्म के डायलॉग, ग्राफिक्स और कैरेक्टर्स को लेकर लोग मेकर्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. इस बीच कपिल मिश्रा का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

कपिल मिश्रा ने हाल में एक ट्वीट किया है. उन्होंने आदिपुरुष का एक सीन शेयर किया है. फोटो में विभीषण की पत्नी कपड़े बदलते और डीपनेक ब्लाउज में नजर आ रही हैं. कपिल ने कैप्शन में लिखा- 'हनुमान जी को थिएटर में बिठाकर ये दिखाना ?'

कपिल का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यूजर ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

कपिल के ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. यूजर फिल्म को लेकर जमकर अपना विरोध दिखा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे तो इसमें कुछ सोची समझी रणनीति लगती है. सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को पास कैसे कर दिया और रिलीज की अनुमति कैसे दे दी इस पर भी बहस होनी जरूरी चाहिए. एक ने लिखा- ये कलयुग की रामायण लिख रहे थे. ये सब तो करेंगे ही.

fallback

सनातनी लोग सहिष्णु जो हैं. अहंकार इतना है कि माफ़ी भी नहीं माँग रहे. एक अन्य ने लिखा- जब इतना रायता फैला ही दिया है, तो सूर्पनखा का एक आइटम नंबर भी डाल ही देते ...

बदले जाएंगे डायलॉग 

मनोज मुंतशिर ने बीते दिन एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- 'मैंने और फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक ने एक निर्णय लिया है, कि वो कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, हम उन्हें संशोधित करेंगे और इसी सप्ताह वो फिल्म में शामिल किए जाएंगे.' मनोज मुंतशिर ने ये भी बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 4000 से ज्यादा लाइनों के डायलॉग तैयार किए हैं, जिनमें से 5 डायलॉग से जनता बेहद आहत हुई है. जिस कारण डायलॉग बदलने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Kajal Aggarwal Birthday: राजा मौली ने ऐसे बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, ऐश्वर्या राय के साथ एक्ट्रेस का है खास कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})