trendingNow1zeeHindustan2073347
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में झूमी कंगना रनौत, लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने पर कंगना ने खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें वह खुश है और जय श्री राम के नारे लगा रही हैं.   

Advertisement
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में झूमी कंगना रनौत, लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई अभिनेत्री कंगना रनौत ने समारोह पूरा होने पर खुशी व्यक्त करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए.सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के हिस्से के रूप में 84 सेकंड के अभिजीत मुहूर्त के भीतर संकल्प किया.

खुशी से झूमी कंगना 

शुभ समारोह में शामिल हुईं कंगना ने लाल बॉर्डर की सफेद भारी कढ़ाई वाली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने लाल शॉल के साथ आउटफिट को पूरा किया. क्वीन फेम अभिनेत्री ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था और हरे रंग की एक्सेसरीज चुनी थीं. बिंदी और न्यूट्रल मेकअप में वह खूबसूरत लग रही थीं.

लगाए जय श्री राम के नारे 
शंखनाद और हेलीकॉप्टर द्वारा मंदिर पर फूलों की वर्षा के बीच प्राण प्रतिष्ठा समारोह पूरा हुआ. वीडियो में कंगना खुशी से जय श्री राम का नारा लगाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया: राम आ गए. इससे पहले दिन में उन्होंने अयोध्या से तस्वीरें शेयर की और लिखा, यही जन्मभूमि है परम पूज्य श्री राम की... जय श्री राम.

कंगना वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने एक्शन थ्रिलर तेजस में मुख्य भूमिका निभाई. उनकी अगली फिल्म इमरजेंसी है, जो एक जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना ने किया है. भारतीय आपातकाल पर आधारित इस फिल्‍म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है. फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उनकी पाइपलाइन में एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर भी है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})