Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बॉलीवुड की 'क्वीन' ने एथनिक लुक में किया मदहोश, रॉयल अंदाज में खींचा फैंस का ध्यान

कंगना रनौत इस बार अपने नए फोटोशूट की चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू चलाते हुए इस बार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कंगना के चाहने वालों की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

Advertisement
बॉलीवुड की 'क्वीन' ने एथनिक लुक में किया मदहोश, रॉयल अंदाज में खींचा फैंस का ध्यान
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 14, 2024, 12:16 AM IST

नई दिल्ली: कंगना रनौत लगभग हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी अपने विवादित बयानों की वजह से वह हर दिन खबरों में आ जाती हैं. कंगना उन कलाकारों में से हैं जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपनी किसी बयान या प्रोजेक्ट की वजह से नहीं, बल्कि नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.

कंगना रनौत ने एथनिक लुक में चलाया जादू

कंगना ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक शेयर कर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें एथनिक लुक में देखा जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने यहां फ्लोरल प्रिंट वाला पीच और डार्क ग्रे शेड का लहंगा कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बहुत खूबसूरती से अपने इस नए लुक को कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं कंगना

कंगना ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और शाइनी आई मेकअप से कप्लीट किया है. हेयरस्टाल के लिए उन्होंने अपने बालों को चोटी बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ कुंदन और पर्ल वाली खूबसूरत ज्वेलरी कैरी की है. कंगना इस लुक में बहुत अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना

दूसरी ओर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. काफी समय से उनकी इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. इसके अलावा एक्ट्रेस को एक अनटाइटल्ड साइकॉलोजिकल थ्रिलर फिल्म में भी देखा जाएगा. कंगना के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: परिवार की मौत से टूट गई सवि, ईशान बचाएगा जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})