Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कंगना रनौत ने टाइट स्कर्ट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए एक से एक किलर पोज

कंगना रनौत ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी स्टाइलिश अंदाज में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने किलर लुक्स दिखाते हुए कई पोज दिए हैं.

Advertisement
कंगना रनौत ने टाइट स्कर्ट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिए एक से एक किलर पोज
Bhawna Sahni|Updated: Jun 14, 2023, 05:15 PM IST

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस खासतौर पर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार कंगना अपने नए फोटोशूट की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और स्वैग में दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक काफी वायरल होने लगा है.

Kangana Ranaut ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

कंगना अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट लुक के लिए कंगना ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन स्कर्ट और ब्लेजर स्टाइल क्रॉप टॉप कैरी किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग की ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है.

स्टनिंग दिख रही हैं कंगना रनौत

कंगना ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ रोजी चीक्स, न्यूड लिप्स और स्मोकी न्यूड आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल रखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर कंगना ने मल्टी लेयर्ड व्हाइट पर्ल वाला नेकपीस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टाइलिश पोज दिए हैं.

इन फिल्मों में व्यस्त हैं कंगना रनौत

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं. जल्द ही उन्हें 'तेजस' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद कंगना 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली है. इसके अलावा उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' भी रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- कृति सेनन के दुपट्टे ने बयां की श्रीराम गाथा, 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले इस अवतार में खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})