Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भाई की शादी में प्यार लुटाती नजर आईं Kangana Ranaut, तोहफे में दिया आलीशान घर

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत लोक सभा चुनाव के बाद से ही लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कजिन ब्रदर की शादी में पहुंची जिसकी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने अपने भाई को शादी में एक आलीशान घर गिफ्ट किया है.   

Advertisement
भाई की शादी में प्यार लुटाती नजर आईं Kangana Ranaut, तोहफे में दिया आलीशान घर
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 17, 2024, 09:30 PM IST

 

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: एक्टिंग के बाद राजनीति में अपना हाथ आजमाने उतरीं कंगना रनौत ने पहले ही चुनाव में जीत हासिल कर सबको हैरान कर दिया है. मंडी से सासंद कंगना रनौत अब राजनेत्री बन गई हैं. कंगना हाल ही में अपने कजीन भाई की शादी अटेंड करने पहुंची थीं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट इस बीच सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है. अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने शादी की फोटोज के साथ भाई को दिए गिफ्ट की झलक भी दिखाई है जो सबका ध्यान खींच रहा है.

कंगना ने भाई पर लुटाया प्यार

कंगना रनौत बीते दिनों चंडीगढ़ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहीं थीं. अब उन्होंने इसी शहर में अपने भाई के लिए आलीशान घर खरीदकर गिफ्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भाई और भाई का थैंक्यू नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कंगना को घर के लिए शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही फोटोज में कपल ने घर की झलक भी दिखाई है.

कंगना का भाई ने अदा किया शुक्रिया

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई की पोस्ट शेयर शेयर करते हुए लिखा, 'शुक्रिया दीदी चंडीगढ़ अब घर है.' इसके बाद कंगना ने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसका कैप्शन था, 'प्यारी बहन कंगना आप हमेशा हमारे सपनों को पूरा करती हैं और उन्हें सच कर देती हैं...हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.

कंगना रनौत वर्क फ्रंट

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट से बातचीत में खुलासा किया था कि वो अपने एक्टिंग करियर को जारी रखेंगी. एक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' भी पाइपलाइन में है. इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए ऐश्वर्या राय नहीं थी पहली पसंद, 'नंदिनी' के किरदार से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})