Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Republic Day 2023: अल्लू अर्जुन से लेकर कंगना रनौत पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, ऐसे मनाया गणतंत्र दिवस

Republic Day Celebration: सारे देशवासी मिलकर 74वां गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में अब सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं. फिल्म और संगीत जगत के बड़े चेहरों ने ऐसे अपने फैंस को बधाई दी है.

Advertisement
Republic Day 2023: अल्लू अर्जुन से लेकर कंगना रनौत पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, ऐसे मनाया गणतंत्र दिवस
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 26, 2023, 01:15 PM IST

Bollywood Republic Day: आज पूरा देश 74वां गणतंत्र दिवस के रंग में रंगा है. 26 जनवरी 1950 वो ऐतिहासिक दिन था जिस दिन देशवासियों को संविधान का अमूल्य खजाना मिला.जहां देशवासी एक-दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहींअब सेलेब्स ने भी बधाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. कंगना रनौत, अक्षय कुमार और कपिल शर्मा ने भी देशवासियों को बधाई दी है.

fallback

fallback

अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत ने दी बधाई Kangana and Akshay Kumar tweet

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखते हैं सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. ये दिन और ये साल मेरे लिए बेहद स्पेशल है. आपको जल्द पता लग जाएगा क्यों. जय हिंद. वहीं कपिल शर्मा भी ट्विटर पर सबको गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे थे. कंगना रनौत ऐसे में कैसे पीछे रहती लिखती हैं कि सबको बसंत पंचमी और गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.

fallback

साउथ स्टार्स ने कही सीरियस बात

साउथ स्टार्स मं भी गणतंत्र दिवस को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिली. अल्लू अर्जुन ट्विटर पर लिखते हैं कि गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. आइए मिलकर उस दिन को सेलिब्रेट करते हैं जब देश में संविधान लागू किया गया. मोहनलाल अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखते हैं कि मिलकर भारत माता के प्रति ईमानदारी की प्रतिज्ञा करते हैं. देश के इस त्योहा को मिलकर एक बड़े त्योहार की तरह देशभक्ति के साथ सेलिब्रेट करते हैं.

fallback

एआर रहमान ने भी दी बधाई

संगीत के दिग्गज बादशाह एआर रहमान ने भी ट्विटर पर रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दी हैं. ये सिलसिला अब जारी है. लोग तिरंगा और तिरंगे के रंग में रंगकर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. देशभक्ति के गाने और डांस के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोगों को बेसब्री से अपने चहेते सेलेब्स की वीडियोज का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})