trendingNow1zeeHindustan1589431
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बोलीं- 'हीरो के बुलाने पर कमरों में नहीं जाती'

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में कंगना का ट्वीटर अकाउंट एक लंबे समय तक बैन रहने के बाद वापस एक्टिव हुआ है. जिसके बाद अब कंगना ने फिर से ट्विटर के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है.   

Advertisement
कंगना ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बोलीं- 'हीरो के बुलाने पर कमरों में नहीं जाती'

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानो से  बॉलीवुड के सितारों पर हमेशा निशाना साधते हुए नजर आती हैं. वहीं अब एक बार फिर कंगना ने बॉलिवुड माफियाओं को आड़े हाथो लिया है. बता दें कि कंगना ने ट्वीट करते हुए बॉलिवुड माफियाओं को लेकर बातो की ऐसी झड़ी लगा दी है , जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहें हैं. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

कंगना- 'रात को बुलाने पर हीरोज के कमरे पर नहीं जाती' 

कंगना ने बॉलीवुड माफियाओं को अपने ट्वीट्स के जरिेए खूब खरी खोटी सुनाई और लिखा, 'भिखारी फिल्म माफिया ने मेरे एटिट्यूड को घमंड कहा, क्योंकि मैंने दूसरी लड़कियों की तरह गिगल करना, आइटम नंबर करना, शादियों में नाचना, रात को बुलाए जाने पर हीरोज के कमरों में जाना ये सब के लिए साफ मना किया, जिसके लिए उन्होंने मुझे पागल घोषित किया और जेल भिजवाने की कोशिश की.

'खुद को सुधारने की जगह मुझे सुधारने चले हैं'- कंगना 

कंगना ने एक और ट्वीट शेयर करते हुए लिखा ' ये एटिट्यू़ड है या ईमानदारी ? खुद को सुधारने की जगह वो मुझे सुधारने चले हैं. लेकिन चक्कर ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए , मैंने अभी अपना सबकुछ गिरवी रखकर एक फिल्म बनाई है, राक्षसों का सफाया होगा और उन्हें सजा मिलेगी, कोई भी मुझपर आरोप नहीं लगा सकता.

'इमरजेंसी' में नजर आएंगी कगंना 

फिल्मों की बात करें तो कंगना अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं. वहीं जल्द ही वह 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})