trendingNow1zeeHindustan1344575
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

काम्या पंजाबी ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

 टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने काम को लेकर कहा कि वह अपने किरदारों को साथ पर्सनल टच देना पसंद करती हैं. इसी वजह से उन्होंने संजोश शो के लिए ज्वैलरी खरीदना शुरू किया है.   

Advertisement
काम्या पंजाबी ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कहा कि उन्हें अपने किरदारों को व्यक्तिगत स्पर्श देने का बहुत शौक है और यही वजह है कि उन्होंने 'संजोग' शो के लिए पहने जाने वाले गहनों की खरीदारी करना चुना है. 
काम्या ने कहा, "मुझे हमेशा से अपने किरदारों को पर्सनल टच देने का शौक रहा है और जैसे ही मुझे गौरी के अपने नए ऑनस्क्रीन अवतार के बारे में पता चला, मैं बहुत उत्साहित हो गई."

काम्या ने कही ये बात 
"ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था और मुझे पता था कि मुझे इस बार अपने लुक के साथ और भी अधिक प्रयोग करने को मिलेगा। वास्तव में, शो के लिए साइन अप करने के बाद, मैंने ऑक्सीडाइज्ड रिंग, नोज पिन, जूटिस भी खरीदना शुरू कर दिया है.

किरदार के लिए खरीदे ज्वैलरी 
अन्य चीजों के अलावा जो गौरी के चरित्र के अनुरूप होगी. चूंकि मुझे हमेशा से ऑक्सीडाइज्ड गहनों का शौक रहा है, इसलिए मैं गौरी के प्रामाणिक पक्ष को सामने लाने के लिए शो के स्टाइलिस्ट द्वारा प्रदान किए गए आभूषणों के साथ-साथ अपने स्वयं के आभूषण पहनना पसंद करती हूं."

टीवी शो के किया ये काम 
"मुझे अपने आउटफिट्स के साथ-साथ ज्वैलरी के साथ प्रयोग करना पसंद है और मुझे लगता है कि मेरे पास एक्सेसरीज का अपना सेट होना मेरी पसंद को सीमित नहीं करता है."
जी टीवी पर प्रसारित होगा 'संजोग'

इसे भी पढ़ें:  फिटनेस के मामले में इन स्टार्स का कोई जवाब नहीं, सिनेमा जगत में हैं सबके लिए हैं इंस्पिरेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})