trendingNow1zeeHindustan1753185
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'प्रोजेक्ट के' में हुई Kamal Haasan की धमाकेदार एंट्री, इस किरदार में दिखेंगे एक्टर

Project K: 'प्रोजेक्ट के' कमल हसन की एंट्री का ऐलान हो गया है. प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जिसमें कमल हासन का नाम लिखा नजर आ रहा है.  

Advertisement
'प्रोजेक्ट के' में हुई Kamal Haasan की धमाकेदार एंट्री, इस किरदार में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Project K: प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग तेजी से चल रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है. खबर है कि फिल्म में कमल हासन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने एक्टर के नाम का जोरशोर से ऐलान कर दिया है.

प्रभास ने शेयर किया वीडियो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन फिल्म विक्रम की सफलता में डूबे हैं. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि कमल हासन डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट K में निगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. अब प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जिसमें कमल हासन का नाम लिखा नजर आ रहा है. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

बड़े बजट में बनी है फिल्म

बता दें कि प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ का है. इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक कहा जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर फैंस काफी बेसब्र हो गए थे.

ये स्टार्स आएंगे नजर

यह एक साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. अब कमल हासन के भी इस फिल्म से जुड़ जाने की वजह से फिल्म की कास्ट और तगड़ी हो गई है. इसे वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस कर रही है. इसके म्यूजिक कंपोजर संतोष नारायण हैं.

इसे भी पढ़ें:  क्या करण जौहर दोबारा वरुण-कियारा को देने जा रहे 'जुग-जुग जियो' का आशीर्वाद? फिल्म को लेकर दिया ये हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})