Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी में होगा नए यूग का जन्म, प्रभास-अमिताभ का कॉम्प्लेक्स करेगा हैरान

Kalki 2898 AD Trailer Out: फिल्म Kalki 2898 AD का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे. अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं.   

Advertisement
Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी में होगा नए यूग का जन्म, प्रभास-अमिताभ का कॉम्प्लेक्स करेगा हैरान
Anu Singh|Updated: Jun 10, 2024, 09:40 PM IST

 

नई दिल्ली: Kalki 2898 AD Trailer Out: 'कल्कि 2898 AD' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है. लंबे इंतजार के बाद मेर्कस ने 10 जून को फिल्म के ट्रेलर से पर्दा उठा दिया है. ट्रेलर में 'कल्कि 2898 AD' की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर में फिल्म का शानदार कास्ट भी अनोखे अंदाज में दिख रही है. 'कल्कि 2898 AD' को लेकर अब तक कई सारी जानकारी सामने आ चुकी है. मगर ट्रेलर कोई चीज सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है तो वो अमिताभ बच्चन का किरदार.

कैसा है 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर?

'कल्कि 2898 AD' के ट्रलेर की शुरुआत काशी से होती है. काशी में पानी को लेकर बात हो रही है जहां पर लोग भगवान के अवतार का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में हॉलीवुड के सीन्स का टच देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फिल्म भरपूर एक्शन सीन्स का वादा करती है. ये फिल्म दर्शकों को एक नया एक्सपीयरेंस दे सकती है. 'कल्कि 2898 AD' में महाभारत की मॉर्डन युग की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है. 

अमिताभ बच्चन के किरदार ने बटोरी लाइमलाइट

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ बच्चन के रहस्यमई किरदार से होती है जो वहां सबसे ज्यादा ताकतवर माना जाता है. वहीं, दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंट किरदार में देखा जा रहा है. अमिताभ बच्चन फिल्म में दीपिका पादुकोण के बच्चे की रक्षा करने की जिम्मेदारी लेते हैं जिसके लिए वो किसी भी तरह की मुसीबत कासामना करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3 Promo: इस बार कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल होगा गेम, मैजिक लेकर आ रहे अनिल कपूर   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})