Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

काजोल ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया, बोलीं- जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में हूं, डिलीट कर दी सारी पोस्ट

हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल ने अचानक सोशल मीडिया छोड़ दिया है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने आखिर इंस्टाग्राम को अलविदा क्यों कहा  

Advertisement
काजोल ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया, बोलीं- जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में हूं, डिलीट कर दी सारी पोस्ट
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 09, 2023, 01:54 PM IST

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है. वह अक्सर अपने अपनी फिल्म और फैशन स्टाइल से अपने चाहने वालों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार अपने फैंस को निराश किया है. दरअसल काजोल ने अचानक ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है.  

सोशल मीडिया को कहा अलविदा 

fallback

काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल को फेस कर रही हूं.  इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं.  इतना ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपनी पुरानी सारी फोटोज भी हटा दी है. 

फैंस की बढ़ी चिंता 
काजोल ने अचानक इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके फैंस बुरी तरह से टूट गए हैं. इतना ही एक्ट्रेस का पोस्ट देख फैंस की चिंता भी बढ़ गई है. 

फैंस ने दिया ये रिएक्शन 
काजोल का इस तरह से सोशल मीडिया छोड़ने से फैंस काफी दुखी हुए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया- हे काजोल उम्मीद करते हैं, आप बिल्कुल सही होंगी. 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: लीड रोल के लिए इन एक्टर्स के बीच होगी टक्कर, जानें किसे मिलेगा किरदार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})