Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने भी एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम जमाने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया. अब एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बहन ने भी उनकी एक फिल्म नहीं देखी.

Advertisement
काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jan 05, 2024, 01:40 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) ने अपने लंबे करियर में बेहतरीन किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. वहीं, उनकी बेटी काजोल (Kajol) ने भी मां की इस विरासत को आगे बढ़ाया है. हालांकि, उनकी छोटी बेटी तनिषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) अपने एक्टिंग करियर में खास सफलता हासिल नहीं कर पाईं. वैसे, तो तनिषा को कई फिल्मों में देखा जा चुका है, लेकिन वह अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच छाप नहीं छोड़ा पाई. यहां तक कि एक्ट्रेस बहन काजोल ने भी उनकी एक फिल्म नहीं देखी.

तनीषा मुखर्जी ने किया खुलासा

तनीषा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'शशश....' से की थी. इस फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट को देखा गया था. इसके बाद तनीषा 2005 में रिलीज हुई यशराज प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म 'नील एंड निक्की' में नजर आईं. इस फिल्म में उन्हें उदय चोपड़ा के साथ लीड रोल में देखा गया था. फिल्म में तनीषा और उदय के बीच काफी किसिंग सीन भी फिल्माए गए थे. वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनकी बड़ी बहन काजोल ने आज तक उनकी यह फिल्म नहीं देखी है.

काजोल ने इसलिए नहीं देखी बहन की फिल्म

तनीषा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 'नील एन निक्की' में ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन्स थे. उन्होंने कहा कि यही एक वजह थी कि उनकी बड़ी बहन यह फिल्म देखने से परहेज करती है. वहीं, तनीषा ने यह भी कहा कि अगर उन्हें आज के समय में यह फिल्म ऑफर की गई होती तो वह इसके आज एक अलग ढंग से देखतीं. उस समय तनीषा ने इस पर गहराई से नहीं सोचा था.

उदय चोपड़ा को डेट कर रही थीं तनीषा

दूसरी ओर जब तनीषा से उनके और उदय के किसिंग सीन्स पर सवाल किए गए तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस समय वह और उदय शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे. एक्ट्रेस ने बताया कि इस रिलेशनशिप के कारण ही फिल्म में किसिंग सीन्स करना भी आसान हो गया था. उन्हें यही महसूस हुआ कि वो अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही हैं. तनीषा का कहना है कि उदय से पहली बार वह 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सेट पर मिली थीं. वह काजोल के साथ सेट पर गई थीं, जबकि उदय अपने भाई आदित्य चोपड़ा की मदद कर रहे थे.

इन फिल्मों में दिखीं तनीषा

गौरतलब है कि तनीषा मुखर्जी को अब तक 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री' और 'कोड नेम अब्दुल' जैसी चुनिंदा फिल्मों में ही देखा गया. हालांकि, 'खतरों के खिलाड़ी 7' का हिस्सा बनने के बाद तनीषा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार को इस तरह चुकानी पड़ी समर्थ को थप्पड़ मारने की कीमत, आखिरकार आ गया फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})