Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Maharagni Trailer Out: पहली बार दिखा काजोल का इतना खूंखार अंदाज, गुंडों पर चाबुक चलाती आईं नजर

Maharagni Trailer Out: काजोल इस बार अलग और दमदार अंदाज में दर्शकों के सामने पेश होने जा रही है. उनकी अगली फिल्म 'महारागनी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस गुंडों को खूब पीटती दिख रही हैं.

Advertisement
Maharagni Trailer Out: पहली बार दिखा काजोल का इतना खूंखार अंदाज, गुंडों पर चाबुक चलाती आईं नजर
Bhawna Sahni|Updated: May 28, 2024, 02:52 PM IST

Maharagni Trailer Out: काजोल इस बार अपनी अगली फिल्म 'महारागनी- क्वीन ऑफ क्वीन' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बावेजा स्टूडियो और ई 7 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में एक्शन-थ्रिलर कहानी दिखाई जाएगी. अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें उन्हें काफी दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. यहां काजोल जबरदस्त तरीके से गुंडों को पीटती दिखती हैं. चलिए जानते हैं कैसे फिल्म का ट्रेलर.

दमदार है ट्रेलर

चरण तेज उप्पलपति के निर्देशन में बनी फिल्म 'महारागनी' के ट्रेलर की शुरुआत में प्रभुदेवा को प्लेन से उतरते हुए देखा जा रहा है. यहां उनका वॉइस ओवर सुनाई देता है, 'मौत से भी ज्यादा डरावना पता है क्या होता है? मौत से पहले की फीलिंग, और उससे ज्यादा डरावना पता है क्या है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसके बाद नाइट कार रेसिंग देखने को मिलती है. वहीं, अगले ही पल काजोल की दमदार एंट्री होती है. यहां वह चाबुक और तलवार हाथ में लिए गुंडों को पीटती नजर आती हैं.

अजय देवगन ने किया शेयर

काजोल की इस फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आली रे आली महारागनी आली.' अब फैंस के बीच ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने काजोल के इस अंदाज पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'महारागनी' में काजोल और प्रभुदेवा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जीशु सेनगुप्ता और आदित्य सील जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है. इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में दर्शकों के बीच रिलीज किया जाने वाला है. हालांकि, फिलहाल रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- 'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत, अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})