Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जस्टिन बीबर की हालत ने दिया जवाब, भारत टूर से जुड़ी अपडेट आई सामने

Justin Bieber Justice Tour: यूरोप और ब्राजील में जस्टिन बीबर के अभी लगभग छह लाइव शो हुए थे. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने हेल्थ पर ध्यान देने की बात कही है. जस्टिन बीबर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा  

Advertisement
जस्टिन बीबर की हालत ने दिया जवाब, भारत टूर से जुड़ी अपडेट आई सामने
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 07, 2022, 01:24 PM IST

नई दिल्ली: फेमस हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर काफी समय से बीमार चल रहे हैं. कुछ समय पहले सिंगर रामसे हंट सिंड्रोम से ग्रसित हो गए थे. हालांकि, पिछले महीने ही उन्होंने अपने ठीक होने की गुड न्यूज साझा की थी. साथ ही वर्ल्ड टूर शुरू किया था, जो फिर एक बार उनकी खराब हेल्थ की वजह से रुक गया है. जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर को स्थगित कर दिया है. 

ब्राजील में किए थे शो

यूरोप और ब्राजील में जस्टिन बीबर के लगभग छह लाइव शो हुए थे. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने हेल्थ पर ध्यान देने की बात कही है. जस्टिन बीबर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा- साल की शुरुआत में मैंने रामसे हंट सिंड्रोम को लेकर जानकारी साझा की थी, जिसकी वजह से मेरे आधे चेहरे को लकवा मार गया था. आगे कहते हैं कि इस बीमारी के चलते, मैं अपना नॉर्थ अमेरिका का जस्टिस टूर पूरा नहीं कर पाऊंगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हेल्थ को लेकर दी अपडेट

कॉन्सर्ट के बाद हेल्थ अपडेट देते हुए जस्टिन बीबर ने लिखा- स्टेज से आने के बाद मुझे थकावट ने घेर लिया मुझे रिलाइज हुआ कि हेल्त पर ध्यान देने की जरूरत है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए टूर से ब्रेक लेने जा रहा हूं. मैं ठीक हो जाऊंगा, लेकिन अभी आराम करने के लिए समय चाहिए. आपकी प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए बहुत बुहत धन्यवाद.

जारी रहेगा भारत दौरा

बता दें कि 18 अक्टूबर को जस्टिन बीबर नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. इस इवेंट के रिप्रेजेंटिव ने जानकारी साझा करते हुए कहै कि हमे पता है कि जस्टिन बीबर ने टूर से एक ब्रेक लेने का फैसला किया है हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हम उनके इस डिसीजन की सराहना करते हैं. जहां तक हमारी जानकारी में है अक्टूबर में होने वाला नई दिल्ली जस्टिस टूर डिसाइड किए गए शेड्यूल पर ही आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : पुलिस के शिकंजे में अभी भी कैद KRK, सिर्फ यौन शोषण मामले में मिली राहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})